पाकिस्तानी युवक ने किया रेप, गिरफ्तार कर जेल भेजा

पाकिस्तानी युवक ने किया रेप, गिरफ्तार कर जेल भेजा

पाकिस्तानी युवक ने किया रेप, गिरफ्तार कर जेल भेजा

Google Image | पाकिस्तानी युवक ने किया रेप, गिरफ्तार कर जेल भेजा

उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के वृन्दावन शहर में टूरिस्ट वीजा पर रहे एक पाकिस्तानी युवक के खिलाफ एक किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

एसपी (सिटी) उदय शंकर सिंह ने आज यहां बताया, "पाकिस्तान के कराची शहर के नारायण पुरा इलाका निवासी आनन्द नामक युवक पिछले पांच वर्ष से यूक्रेन निवासी एक किशोरी को संगीत की शिक्षा दे रहा था। वह यहां टूरिस्ट वीजा पर आया हुआ है। किशोरी के माता-पिता भी पिछले दस वर्ष से वृन्दावन में रहकर भजन-कीर्तन करते हैं।"

उन्होंने बताया, "किशोरी के पिता ने मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि आनन्द ने उनकी पुत्री को बहला-फुसलाकर कर उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद पुलिस ने युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और अदालत में पेश करने के बाद मजिस्ट्रेट के आदेश पर जेल भेज दिया। दूसरी ओर, किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।" 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पाकिस्तानी युवक के खिलाफ भादवि की धारा 376 के साथ-साथ पोक्सो अधिनियम के अंतर्गत भी कार्रवाई की गई है तथा मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.