पारस ग्रुप ग्रेटर नोएडा वेस्ट में तीन जगह मिल्क बूथ बनाएगा

Updated Apr 01, 2020 08:00:46 IST | Tricity Reporter

लॉकडाउन के दौरान लोगों को दूध की किल्लत का सामना नहीं करना पड़े, इसके लिए पारस ग्रुप ग्रेटर नोएडा वेस्ट में तीन स्थानों पर मिल्क बूथ बनाएगा। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंडल महामंत्री जितेंद्र अग्रवाल ने पारस ग्रुप के चेयरमैन और राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर से यह मांग की थी। जितेंद्र अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने...

Photo Credit:  Tricity Today
Surendra Singh Nagar

लॉकडाउन के दौरान लोगों को दूध की किल्लत का सामना नहीं करना पड़े, इसके लिए पारस ग्रुप ग्रेटर नोएडा वेस्ट में तीन स्थानों पर मिल्क बूथ बनाएगा। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंडल महामंत्री जितेंद्र अग्रवाल ने पारस ग्रुप के चेयरमैन और राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर से यह मांग की थी। जितेंद्र अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने मंजूरी दे दी है।

जितेंद्र अग्रवाल ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों को लॉकडाउन के दौरान दूध की किल्लत नहीं हो, इसके लिए तीन स्थानों पर मिल्क बूथ बनाने का प्रस्ताव दिया है। ये बूथ चेरी काउंटी हाउसिंग सोसायटी के पास एक मूर्ति गोल चक्कर, गौर सिटी फोर्थ एवेन्यू गौर प्लाजा के पास और अरिहंत आरडेन सोसायटी के पास बनाए जाएंगे। 

जितेंद्र अग्रवाल ने बताया, पारस कम्पनी के चेयरमैन और राज्यसभा सांसद सुरेन्द्र नागर से लोगों की दूध की किल्लत को खत्म करने के लिए पारस कम्पनी से दूध सप्लाई उपलब्ध कराने के लिए फ़ोन पर बात की। सांसद ने आश्वस्त किया कि कम्पनी की सुविधाएं मुहैया कराने के लिए अधिकारियों को आदेशित कर दिया है।

Paras Group, Milk Booth in Greater Noida West, Greater Noida West, Surendra Singh Nagar, COVID-19