नोएडा की पारस टीएरा हाऊसिंग सोसायटी सील, कोरोना वायरस का मरीज मिला

Updated Mar 27, 2020 15:09:34 IST | Rakesh Tyagi

नोएडा के सेक्टर 137 में स्थित पारस टीएरा हाउसिंग सोसायटी को सील कर दिया गया है। हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली दो महिलाएं कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। दोनों महिलाओं को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में...

Photo Credit:  Tricity Today
Paras Tierea Housing Society

नोएडा के सेक्टर 137 में स्थित पारस टीएरा हाउसिंग सोसायटी को सील कर दिया गया है। हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली दो महिलाएं कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। दोनों महिलाओं को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती करवा दिया गया है। दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन हाउसिंग सोसाइटी में सैनिटाइजेशन कर रहा है।

गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 137 में स्थित पारस टीएरा हाउसिंग सोसाइटी में कोरोना वायरस से संक्रमित महिलाएं मिलने के बाद परिसर को सील कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग, जिला प्रशासन और सफाई कर्मचारियों की टीम सोसाइटी में भेजी गई है। सैनिटाइजेशन किया जा रहा है। सोसाइटी का सर्वे भी किया जा रहा है। घर-घर जाकर परिवार के प्रत्येक सदस्य की डिटेल नोट की जाएंगी।

डीएम ने कहा, उन लोगों का पता लगाया जाएगा जो पिछले 2 महीने के दौरान विदेश यात्रा से वापस लौटे हैं। यह सीलिंग 29 मार्च की रात 10 बजे तक जारी रहेगी। इस दौरान सोसाइटी में किसी को भी प्रवेश करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। सोसाइटी के लोगों को भी बाहर निकलने की इजाजत नहीं होगी। डीएम ने कहा कि अगर किसी ने इन आदेशों का उल्लंघन किया तो उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाई जाएगी।

COVID-19, Coronavirus in Noida, Corinavirus, Noida DM ordered to seal Paras Tierea Noida, Paras Tierea housing Society