यात्रीगण ध्यान दें! मंगलवार को दिल्ली के इस बस अड्डे से बसें नहीं मिलेंगी, भूलकर भी न जाएं

Alert : यात्रीगण ध्यान दें! मंगलवार को दिल्ली के इस बस अड्डे से बसें नहीं मिलेंगी, भूलकर भी न जाएं

यात्रीगण ध्यान दें! मंगलवार को दिल्ली के इस बस अड्डे से बसें नहीं मिलेंगी, भूलकर भी न जाएं

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में किसानों के ट्रैक्टर परेड को ध्यान में रखते हुए कई रास्ते बंद रहेंगे। कई रास्तों पर डायवर्जन किया जाएगा और कुछ रास्तों के लिए वैकल्पिक मार्ग सुझाया गया है। इस सिलसिले में आनंद विहार बस अड्डा भी मंगलवार को बंद रखा जाएगा। पुलिस से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि कानून-व्यवस्था को नियंत्रित रखने के लिए इस बस अड्डे को बंद रखने का फैसला लिया गया है। 

बताते चलें कि आनंद विहार बस अड्डे से उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तराखंड, हरियाणा और पंजाब के लिए भारी संख्या में बसें संचालित होती हैं। साथ ही दिल्ली और नोएडा के लिए भी यहां से सैकड़ों की संख्या में बसें ऑपरेट होती हैं। पर कल बस अड्डा बंद रहेगा। इस वजह से यहां से जाने वाली सभी बसों को सराय काले खां बस अड्डे से संचालित किया जाएगा। 

दिल्ली सरकार के परिवहन विभाग के विशेष आयुक्त (संचालन) केके दहिया ने इस बारे में मीडिया को जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि, '' बचाव उपाय के तहत आनंद विहार बस अड्डा मंगलवार को बंद रहेगा। इस बस अड्डे से संचालित होने वाली सभी बसों को सराय काले खां बस अड्डे से ऑपरेट किया जाएगा।''  बताते चलें कि आनंद विहार बस अड्डा गाजीपुर बॉर्डर के पास दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बीच स्थित है। किसानों की ट्रैक्टर परेड सिंघू, टीकरी और गाजीपुर बॉर्डर से रवाना होगी। इसलिए सुरक्षा के लिहाज से इस बस अड्डे को मंगलवार को बंद रखा जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.