ग्रेटर नोएडा वेस्ट: स्वयं सेवकों की टीम संभालेगी ट्रैफिक की कमान

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: स्वयं सेवकों की टीम संभालेगी ट्रैफिक की कमान

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: स्वयं सेवकों की टीम संभालेगी ट्रैफिक की कमान

Tricity Today | चेरी काउंटी सोसाइटी के लोगों ने डीसीपी ट्रैफिक से मिलकर उठाया मुद्दा

चेरी काउंटी सोसाइटी के लोगों ने डीसीपी ट्रैफिक से मिलकर उठाया मुद्दाgangaग्रेनो वेस्ट में तेजी से वाहन चलाने के दौरान हो चुकी है दुर्घटनाएंgangaचेरी काउंटी सोसाइटी के लोग ट्रैफिक को लेकर कर चुके हैं गांधीगिरी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के चौराहे पर ट्रैफिक नियमों की अनदेखी करने वालों पर अब स्वयंसवकों की टीम नजर रखेगी। मंगलवार को चेरी काउंटी सोसायटी के लोगों ने डीसीपी ट्रैफिक से मिलकर अपनी समस्याओं की जानकारी दी। डीसीपी ने लोगों को यह जानकारी दी।

चेरी काउंटी सोसाइटी के रहने वाले मनीष त्रिपाठी ने बताया कि बीते जुलाई महीने में सोसाइटी के गेट नंबर-1 के सामने गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने सही दिशा में चल रहे एक निर्दोष साईकल चालक को कुचल दिया था। जिस की मौके पर मौत हो गई थी।  सोसाइटी के कुछ युवकों ने 25 जुलाई से करीब 15 दिन तक प्रतिदिन शाम के समय एक मूर्ति चौक से चेरी काउंटी के गेट की ओर गलत दिशा से आ रहे वाहनों को गांधीगिरी करते हुए सही दिशा में वाहन चलाने का सुझाव दिया एवं भविष्य में ऐसा न करने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने बताया कि मंगलवार को सोसायटी के अन्य लोग डीसीपी ट्रैफिक से मिलने के लिए सेक्टर 14 स्थित उनके कार्यालय में पहुंचे। जहां डीसीपी ट्रैफिक को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ट्रैफिक के दौरान आ रही समस्याओं और सोसाइटी के लोगों द्वारा किए गए प्रयास की जानकारी दें। डीसीपी ट्रैफिक ने सोसायटी के लोगों की बात ध्यान से सुनी और आश्वासन दिया कि ग्रेनो वेस्ट की विभिन्न सोसाइटी के लोग और ट्रैफिक पुलिस के कर्मी की स्वयंसेवक टीम बनाई जाएगी। स्वयं सेवकों की टीम ग्रेटर नोएडा वेस्ट मैप वाहन चालकों को ट्रैफिक का पालन करवाएगी। जो वाहन चालक नियमों का पालन नहीं करेंगे। उनके खिलाफ चालान काटने की कार्रवाई की जाएगी।डीसीपी ट्रैफिक से मिलने वालों में मनीष त्रिपाठी, सुनील सचदेव एवं अबध बिहारी अग्रवाल उपस्थित रहे।

स्वयंसेवकों के नाम से बनाया गया है व्हाट्सएप ग्रुप
चेरी काउंटी सोसाइटी के रहने वाले मनीष त्रिपाठी ने बताया कि डीसीपी ट्रैफिक ने ग्रेनो वेस्ट में स्वयंसेवकों के नाम से एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया है। जिसमें यातायात निरीक्षक के अलावा ट्रैफिक पुलिस कर्मियों एवं ग्रेनो वेस्ट की विभिन्न सोसायटी के लोगों को जोड़ा गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.