सचिन पायलट को अपशब्द बोलने पर उबले ग्रेटर नोएडा के लोग, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

सचिन पायलट को अपशब्द बोलने पर उबले ग्रेटर नोएडा के लोग, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

सचिन पायलट को अपशब्द बोलने पर उबले ग्रेटर नोएडा के लोग, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

Tricity Today | सचिन पायलट को अपशब्द बोलने पर उबले ग्रेटर नोएडा के लोग, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के नेतृत्व में सभी सर्व समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा सर्व समाज के बड़े नेता सचिन पायलट के प्रति अभद्र भाषा प्रयोग करने के संबंध में राष्ट्रपति महोदय के नाम ज्ञापन एडीएम प्रशासन दिवाकर सिंह को सौंपा है।

अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय महासचिव एडवोकेट रामशरन नागर और जिला अध्यक्ष राजू भाटी ने में बताया कि राजस्थान की राजनीति मैं चल रही उठापटक में 36 दादरी के बड़े नेता सचिन पायलट के लिए राजस्थान प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए 36 बिरादरी का अपमान किया है।

जतन प्रधान और आलोक नागर ने कहा कि अशोक गहलोत के द्वारा जिन अभद्र शब्दों का इस्तेमाल सचिन पायलट के लिए किया गया है उसका पुरजोर विरोध करते हुई आज एडीएम प्रशासन को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा उन्होंने कहा कि 36 बिरादरी के नेता सचिन पायलट के बारे में अभद्र भाषा को अशोक गहलोत के द्वारा बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक प्रवीण भारतीय ने कहा कि जब तक राजस्थान सरकार में सचिन पायलट को उचित सम्मान एवं अशोक गहलोत माफी नहीं मांगेगा तब तक हमारा विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। बृजेश भाटी और कृष्ण नागर ने कहा कि अशोक गहलोत ने सचिन पायलट का अपमान नहीं बल्कि 36 बिरादरी का अपमान है।

इस दौरान सतीश नंबरदार, राजू भाटी पाली, जतन प्रधान, आलोक नागर, बृजेश भाटी सीपी सोलंकी, कृष्ण नागर, भीम सिंह सिरसा, अरविंद पहलवान, डॉ रुपेश वर्मा, नीरज कुमार, काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.