नोएडा में पत्नी और बेटी पर व्यक्ति ने किया जानलेवा हमला, बच्ची की मौत

नोएडा में पत्नी और बेटी पर व्यक्ति ने किया जानलेवा हमला, बच्ची की मौत

नोएडा में पत्नी और बेटी पर व्यक्ति ने किया जानलेवा हमला, बच्ची की मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा के बरौला गांव में रविवार की सुबह आपसी झगड़े के बाद एक व्यक्ति ने पत्नी और तीन साल की बेटी पर जानलेवा हमला किया। जिससे इस घटना में बच्ची की मौत हो गयी। जबकि महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। 

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव में रविवार की सुबह अमित नामक व्यक्ति का उसकी पत्नी रेनू के साथ झगड़ा हो गया। इसके बाद अमित ने पत्नी और तीन साल की बेटी पर जानलेवा हमला किया। जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि महिला घायल हो गयी। 

सिंह ने बताया कि रेनू को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।एक अन्य घटनाक्रम में सहायक पुलिस आयुक्त राजीव कुमार सिंह ने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र के पतवारी गांव के पास एक 20 वर्षीय युवक बीती रात को अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया जिससे इस घटना में उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि उसकी पहचान विकास के रूप में की गयी है । उन्होंने बताया कि विकास यहां से गुजर रहा था तभी किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटनाक्रम में थाना सूरजपुर पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की छह मोटरसाइकिलें बरामद की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.