गौतमबुद्ध नगर में पुलिस ने 24 घंटों में 11 बदमाश दबोचे

गौतमबुद्ध नगर में पुलिस ने 24 घंटों में 11 बदमाश दबोचे

गौतमबुद्ध नगर में पुलिस ने 24 घंटों में 11 बदमाश दबोचे

Google Image | Alok Kumar Singh IPS, Commissioner of Police GB Nagar

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। पिछले 24  घंटों के दौरान पुलिस ने 11 अपराधियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। थाना दादरी पुलिस ने शुक्रवार सुबह आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया। वहीं, थाना फेस-2 पुलिस ने कंपनियों में चोरी करने वाले तीन बदमाशों को चोरी किए गए सामान के साथ पकड़ा। 

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि शुक्रवार सुबह को थाना दादरी पुलिस ने एक सूचना के आधार पर सोनू ,आबिद, आजाद, संदीप, कैलाश, निखिल, आकाश सहित आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में दर्जनों लूट की वारदातों में शामिल होना कबूला है। 

उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने लूटे हुए 10 मोबाइल फोन, लूट में प्रयोग होने वाली तीन मोटरसाइकिल, देसी तमंचा व चाकू बरामद किया है। उधर, अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेस-2 पुलिस ने शुक्रवार को कंपनियों में चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्य इमरान, ताहिर तथा राकेश को ककराला गांव के पास से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से सलोरा कंपनी से चोरी की गई चार वाशिंग मशीन, 13 होम थिएटर बरामद किये। बदमाश इन्हें एक मिनी ट्रक में भरकर ले जा रहे थे। 

उन्होंने बताया कि मिनी ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी। अग्रवाल ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने चोरी की कई वारदातें करना स्वीकार की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.