DADRI: डिब्रूगढ़ राजधानी में बम की अफवाह फैलाने वाला युवक गिरफ्तार

DADRI: डिब्रूगढ़ राजधानी में बम की अफवाह फैलाने वाला युवक गिरफ्तार

DADRI: डिब्रूगढ़ राजधानी में बम की अफवाह फैलाने वाला युवक गिरफ्तार

Tricity Today | डिब्रूगढ़ राजधानी में बम की अफवाह फैलाने वाला युवक गिरफ्तार

डिब्रूगढ़ राजधानी में ट्रेन के अंदर पांच बम होने की झूठी सूचना सोशल मीडिया पर देने वाले व्यक्ति को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है। यह जानकारी आगरा के जीआरपी एसपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए साझा की गई है। जीआरपी ने उस युवक की तस्वीर भी जारी की है। आपको याद दिला दें कि बम की सूचना मिलते ही ऐहतियातन ट्रेन को दादरी रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया था लेकिन जांच में सूचना फर्जी निकली थी।

जीआरपी द्वारा किए गए ट्वीट में इसके साथ ही इस बात की अपील भी की गई है कि लोगों द्वारा आपातकालीन सेवाओं और सोशल मीडिया साइटों का दुरुपयोग न किया जाए। ट्वीट में आगे कहा गया है कि इस वजह से उनके साथ ही साथ आम लोग भी प्रभावित होते हैं। ट्वीट में इस बात का भी दावा किया गया है कि बम की अफवाह फैलाने वाले उस युवक को महज 18 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि डिब्रूगढ़ राजधानी में पांच बम होने की सूचना के बाद ट्रेन को दिल्ली के निकट दादरी रेलवे स्टेशन पर रोक लिया गया था। जानकारी के मुताबिक उस शख्स ने शाम 4:12 बजे एक ट्वीट किया था। उसने दावा किया था कि नई दिल्ली से डिब्रूगढ़ जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में 5 बम हैं।

उसके ट्वीट के बाद ट्रेन को दादरी में रोक दिया गया था और मौके पर सुरक्षाकर्मियों को भेजा गया था। हालांकि जांच के बाद यह सूचना महज एक अफवाह निकली लेकिन इस वजह से ट्रेन काफी देर तक दादरी में ही खड़ी रही। जिस शख्स ने ये ट्वीट किया था उसका नाम संजीव सिंह गुर्जर है। कुछ देर बाद दोबारा ट्वीट करते हुए उसने माफी भी मांगी थी। उसने कहा था कि तनाव में उसने बम वाली बात लिख दी थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.