पत्रकारिता सशक्त लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ: आलोक सिंह

पत्रकारिता सशक्त लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ: आलोक सिंह

पत्रकारिता सशक्त लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ: आलोक सिंह

Tricity Today | पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह

गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह नें हिंदी पत्रकारिता दिवस पर जिले के सभी पत्रकारों को बधाई दी है। आलोक सिंह ने कहा कि पत्रकारिता एक सशक्त लोकतंत्र बनाने में चौथा स्तम्भ है। जिसका सशक्त लोकतंत्र में महत्वपूर्ण योगदान है। सकारात्मक पत्रकारिता से न सिर्फ देश की जनता को सही जानकारी मिलती हैं। बल्कि सरकार को प्राथमिकताएं तय करने में भी मदद मिलती है। 

उन्होंने बताया कि आज से 194 साल पहले 1826 में पण्डित युगल किशोर शुक्ल ने कोलकाता से हिन्दी पत्रकारिता की शुरुआत की थी। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया था कि आगे भी उनकी लेखनी समाज को सही दिशा दिखाती रहेगी। अन्त में उन्होने हिंदी पत्रकारिता के उत्तरोत्तर प्रगति की कामना करते हुए इस पुनीत अवसर पर सभी पत्रकारों को बधाई देते हुए उनके सुख, संमृद्धि एवं खुशहाली की कामना की है। 

ट्राइसिटी टुडे टीम पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह और उनकी टीम का धन्यवाद करती है। हम आलोक सिंह को धन्यवाद करते हुए कहते हैं कि आपका कार्य जिले के लिए सराहनीय है। आपके जिले में कमिश्नर बनने के बाद जिले में अपराध की घटनांए कम हो रही हैं। आप और आपकी टीम कोरोना से बचाने के लिए हर सम्भव कार्य कर रहे हैं। नोएडा पुलिस लगातार लोगों की सेवा में दिन-रात एक करके अपनों से दूर रहकर निष्पक्ष भाव से लोगों की सेवा में लगे हुए हैं। 

हम आपकी भावना के अनुरूप एक सशक्त और निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए कार्य करते रहेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.