ग्रेटर नोएडा वेस्ट को स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस कमिश्नर ने दिया तोहफा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट को स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस कमिश्नर ने दिया तोहफा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट को स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस कमिश्नर ने दिया तोहफा

Noida Police | ग्रेटर नोएडा वेस्ट को स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस कमिश्नर ने दिया तोहफा

शनिवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक कुमार सिंह ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट को बड़ा तोहफा दिया है। थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने पुलिस चौकी ऐस सिटी का लोकार्पण किया है। इसके बाद चौकी परिसर में स्थानीय लोगों के साथ वृक्षारोपण किया। कमिश्नर ने कहा, चौकी निर्माण से जनता और पुलिस के बीच बेहतर समन्वय स्थापित हो सकेगा।

पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार सिंह ने कहा कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट जिले का एक महत्वपूर्ण स्थान है। यहां पढ़े-लिखे नौकरी पेशा और नवागत निवासियों की हाउसिंग सोसायटी हैं। इस क्षेत्र में चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था रखना गौतमबुद्ध नगर पुलिस की प्राथमिकता में शामिल है। यह पुलिस चौकी शहर की कानून व्यवस्था को और बेहतर बनाने में महत्वपूर्ण योगदान देगी। पुलिस कमिश्नर ने जानकारी दी कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सीसीटीवी कैमरा पर आधारित सर्विलांस सिस्टम विकसित करने का प्रस्ताव उत्तर प्रदेश सरकार को भेजा जा चुका है। उम्मीद है कि बहुत जल्दी ही सरकार की ओर से प्रस्ताव को मंजूरी मिल जाएगी।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि रेट नोएडा वेस्ट में पिछले कुछ महीनों के दौरान अपराध पर बड़ी हद तक नियंत्रण हुआ है। लोगों को और बेहतर सुरक्षा व्यवस्था देने के लिए हम विस्तृत योजना तैयार कर रहे हैं। इस अवसर पर अपर पुलिस आयुक्त (अपराध) श्रीपर्णा गांगुली और अपर पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) अखिलेश कुमार, थाना प्रभारी बिसरख, क्षेत्र के अन्य अधिकारीगण कर्मचारी और सम्मानित व्यक्ति उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.