गाजियाबाद-दिल्ली बॉर्डर पर भी पुलिस तैनात, कहीं राहुल गांधी गच्चा देकर हाथरस न पहुंच जाएं

गाजियाबाद-दिल्ली बॉर्डर पर भी पुलिस तैनात, कहीं राहुल गांधी गच्चा देकर हाथरस न पहुंच जाएं

Tricity Today | गाजियाबाद-दिल्ली बॉर्डर पर भी पुलिस तैनात

राहुल गांधी कहीं गच्चा देकर नोएडा डीएनडी की बजाय किसी दूसरे रास्ते से हाथरस में पहुंच जाएं, इस बात को ध्यान में रखते हुए गाजियाबाद-दिल्ली बॉर्डर पर भी भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। गाजियाबाद पुलिस यूपी गेट बॉर्डर पर वाहनों की जांच पड़ताल करके दिल्ली की सीमा में दाखिल होने दे रही है। दरअसल, भट्टा-पारसोल समेत कई मौकों पर राहुल गांधी दाएं-बाएं के रास्तों से मौके पर पहुंचने में कामयाब रहे हैं। पुराने अनुभवों को ध्यान में रखते हुए पुलिस बेहद चौकस है। दूसरी ओर नोएडा में डीएनडी पर नाकाबंदी कर दी गई है। बड़ी संख्या में पुलिस और पीएसी को तैनात किया गया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार की सुबह एक बार फिर हाथरस कांड के पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के लिए वहां जाने की घोषणा की है। कांग्रेस की ओर से जानकारी दी गई है कि राहुल गांधी नोएडा डीएनडी, ग्रेटर नोएडा, यमुना एक्सप्रेस वे से होते हुए हाथरस जाएंगे। इसके बाद से गौतमबुद्ध नगर में हाई अलर्ट कर दिया गया है। राहुल गांधी और उनके समर्थकों को नोएडा डीएनडी पर ही रोकने के लिए भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

दूसरी ओर उत्तर प्रदेश पुलिस को लोकल इंटेलिजेंस ने चेताया है कि राहुल गांधी नोएडा डीएनडी की बजाय किसी दूसरे रास्ते का इस्तेमाल करके भी हाथरस पहुंच सकते हैं। इस एडवाइजरी पर गौर करते हुए गाजियाबाद में यूपी गेट पर दिल्ली बॉर्डर पर भारी पुलिस तैनात कर दी गई है। गाजियाबाद पुलिस वाहनों की जांच पड़ताल करके यूपी की सीमा में दाखिल होने दे रही है। जानकारी मिली है कि ठीक इसी तरह बुलंदशहर अलीगढ़ और मथुरा में भी ट्रैफिक को नियमित किया जा रहा है।

आपको बता दें कि शनिवार की सुबह कांग्रेस ने जानकारी दी कि राहुल गांधी दोपहर में हाथरस जाएंगे। उनके साथ कांग्रेस के सांसद भी जाएंगे। इसके बाद गौतमबुद्ध नगर पुलिस अलर्ट हो गई है। पूरे डीएनडी को बन्द कर दिया गया है। डीएनडी की केवल दो लेन सामान्य यातायात के लिए खोली गई हैं। बाकी पर बैरिकेडिंग करके बन्द कर दिया गया है। बड़ी संख्या में पुलिस और पीएसी की तैनाती कर दी गई है। जिससे डीएनडी पर यातायात लगभग बन्द है। ऐसे में आम आदमी को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। लिहाजा, आज डीएनडी का उपयोग नहीं करें। अभी से डीएनडी पर दिल्ली तक लम्बा जाम लग गया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.