पत्नी का इलाज कराने आए कारोबारी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार

पत्नी का इलाज कराने आए कारोबारी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार

पत्नी का इलाज कराने आए कारोबारी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार

Tricity Today | दो गिरफ्तार

पत्नी का इलाज कराने के लिए अस्पताल में आए हापुड़ कारोबारी की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने कुछ घंटो में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि बीती शाम को मसूरी थाना क्षेत्र के होली क्रास हॉस्पिटल में राशिद (25) निवासी गांव हावल पिलखुवा हापुड़ अपनी पत्नी को दवाई दिलाने के लिए आया था। 

वहीं पर किसी व्यक्ति का फोन आया और 10 मिनट में वापस लौटने की बात कहकर पत्नी को अस्पताल में छोड़कर चला गया था। शनिवार की सुबह करीब पौने 8 बजे मसूरी पुलिस को सूचना मिली कि राशिद की हत्या कर शव काजीपुरा नायफल रोड पर सफेद वैगन आर कार में पड़ा है। सूचना पाकर एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन, सीओ सदर महिपाल सिंह मसूरी थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम से मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने बताया कि इस मामले में कई टीमें लगाई गई। मसूरी थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह, दारोगा इसरार अहमद, कमलेश कुमार ने टीम के साथ मोबाइल कॉल को ट्रेस करने के बाद राशिद की हत्या करने वाले आशीष चौधरी पुत्र जगवीर सिंह निवासी केई-21 कविनगर, आयुष पुत्र सतीश निवासी 20 दौलतपुरा भाटिया मोड़ को गिरफ्तार किया गया। हत्याकांड में शामिल आशीष का पिता जगवीर सिंह, विक्की उर्फ विकास राठी फरार है। इन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगाई गई हैं। राशिद वैगनार कार में सवार होकर पत्नी का इलाज कराने थाना मसूरी इलाके में स्थित होली क्रॉस फैमिली अस्पताल में आया था। 

देर रात तक जब वह घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए मसूरी थाने में राशिद की गुमशुदगी की तहरीर दी थी। इसी बीच सूचना मिली कि उस्मान कॉलोनी के जंगल में एक वैगनआर गाड़ी में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को देखा तो शव राशिद का ही निकला। मसूरी थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के बड़े भाई द्वारा रात को अनहोनी की आशंका जताते हुए गुमशुदगी की तहरीर दी गई थी।  

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.