पैरामाउंट इमोशन सोसयटी मामले में पुलिस ने एनसीआर दर्ज की, 151 में दो का चालान

पैरामाउंट इमोशन सोसयटी मामले में पुलिस ने एनसीआर दर्ज की, 151 में दो का चालान

पैरामाउंट इमोशन सोसयटी मामले में पुलिस ने एनसीआर दर्ज की, 151 में दो का चालान

Tricity Today | पैरामाउंट इमोशन सोसयटी मामले में पुलिस ने एनसीआर दर्ज की, 151 में दो का चालान

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी पैरामाउंट में रविवार की रात 9.30 बजे वाहन को तेज गति में चलाने को लेकर झगड़ा हो गया था। सोसायटी के परिवार की एक बच्ची को चोट लगी थी। कार तेजी से चला रहे युवक ने रात करीब साढ़े दस बजे अपने आठ-दस साथियों की बुला लिया। इन लोगों ने मिलकर बच्ची के पिता से बुरी तरह पीटा। अब इस मामले में पुलिस ने एनसीआर दर्ज की है। दो आरोपियों का सीआरपीसी 151 के तहत चालान किया है।

बिसरख के एसएचओ मुनीश चौहान ने बताया कि रविवार की रात करीब साढ़े नौ बजे पैरामाउंट इमोशन हाउसिंग सोसायटी के फ्लैट नम्बर जे-306 में रहने वाले आकाश और उसके साथी रोहित की सोसाइटी में रहने वाले भूपेंद्र उपाध्याय व कपिल शर्मा से कहासुनी हो गई थी। भूपेन्द्र उपाध्याय की तहरीर के आधार पर एनसीआर 39/2020 धारा 323, 504 आईपीसी पंजीकृत की गई है। अभियुक्त आकाश और रोहित को गिरफ्तारी करके धारा 151 सीआरपीसी में चालान किया जा रहा है।

आपको बता दें कि पैरामाउंट इमोशन हाउसिंग सोसाइटी में करीब आठ-दस लोग दो कारों में सवार होकर पहुंचे थे। इन लोगों ने पुलिस से बातचीत कर रहे भूपेंद्र उपाध्याय को खींचकर बुरी तरह पीटा। पुलिस की मौजूदगी में यह पूरी वारदात हुई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पूरी घटना के फोटो और वीडियो रविवार की आधी रात से ही ट्विटर, फेसबुक और व्हाट्सएप पर चल रहे हैं।

सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि इस पूरे मामले को बिसरख पुलिस दबाने में जुटी है। जानकारी उच्चाधिकारियों तक नहीं जा रही है। यही वजह है कि महज एनसीआर दर्ज करके रफा-दफा कर दिया गया है। लोगों का कहना है कि पुलिस के ढुलमुल रवैया के कारण ही वह लोग एफआईआर दर्ज करवाना नहीं चाहते थे। पुलिस ने अपनी जान बचाने के लिए हल्की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.