BREAKING NEWS : नोएडा में पुलिस फ़ोर्स ने निकाला Flag March, कल रहेगा High Alert

BREAKING NEWS : नोएडा में पुलिस फ़ोर्स ने निकाला Flag March, कल रहेगा High Alert

Tricity Today | नोएडा में पुलिस फ़ोर्स ने निकाला Flag March, कल रहेगा High Alert

आगामी 26 नवंबर को विभिन्न श्रमिक संगठनों ने देशव्यापी हड़ताल का ऐलान किया है। गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर (Noida Police Commissioner) आलोक सिंह (Alok Kumar Singh IAS) के आदेश पर पुलिस फ्लैग मार्च (Flag March) निकाला है। गुरुवार को पूरे जिले में हाई अलर्ट (High Alert in Noida) रहेगा। कमिश्नर ने उद्योगों को आश्वस्त किया है कि श्रमिकों की हड़ताल जिले में शांतिपूर्वक रहेगी। किसी भी दंगाई या अशांति फ़ैलाने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। औद्योगिक क्षेत्रों में शांति व्यवस्था कायम करने के उद्देश्य से पुलिस अधिकारियों की टीम तैनात की जाएंगी।

पुलिस कमिश्नरेट की ओर से बताया गया है कि विभिन्न श्रमिक संगठनों की आगामी 26 नवंबर को देशव्यापी हड़ताल बुलाई है। जिले के सभी औद्योगिक क्षेत्रों में श्रमिकों की हड़ताल शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न हो, इसके लिए सभी थानाक्षेत्रों में व्यापक स्तर पर सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। बुधवार की दोपहर पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में सारे औद्योगिक क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला गया है।

नोएडा थाना फेस-2 पुलिस ने बुधवार सुबह औद्योगिक क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला है। थाना फेस-2 की प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि उद्योगपतियों में सुरक्षा की भावना जागृत करने के उद्देश्य से पुलिस ने बुधवार को फ्लैग मार्च निकाला है। उन्होंने बताया कि इसके तहत भारी संख्या में पुलिस बल ने औद्योगिक क्षेत्र में सायरन बजाते हुए गश्त किया। उद्योगपतियों को आश्वस्त किया है कि वे कानून-व्यवस्था के प्रति विश्वास रखें। उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.