गौरव चंदेल के हत्यारों की तलाश में पांच राज्यों की पुलिस

गौरव चंदेल के हत्यारों की तलाश में पांच राज्यों की पुलिस

गौरव चंदेल के हत्यारों की तलाश में पांच राज्यों की पुलिस

Tricity Today | Gaurav Chandel

यूपी पुलिस ने दिल्ली, हरियाणा, उत्तराखंड और राजस्थान पुलिस से सहयोग मांगाgangaमेरठ जोन के 171 थानों को अलर्ट भेजा गया, यूपी एसटीएफ ने भी हत्याकांड की जांच शुरू कीgangaअभी तक नोएडा पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है, पुलिस को सबसे ज्यादा गौरव की कार की तलाश है

Greater Noida West: गौरव चंदेल हत्याकांड का खुलासा करने के लिए नोएडा पुलिस और यूपी एसटीएफ के अलावा चार पड़ोसी राज्यों की पुलिस भी काम कर रही है। दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौरव चंदेल के हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए हर संभव प्रयास करने का आदेश दिया है। जिसके बाद नोएडा पुलिस ने दिल्ली, हरियाणा, उत्तराखंड और राजस्थान पुलिस से सहयोग मांगा है। इसके अलावा पूरे मेरठ जोन के 171 थानों को अलर्ट भेजा गया है। नोएडा पुलिस के अधिकारी हर एक थाने के एसएचओ से पर्सनली बात कर रहे हैं।

एसपी देहात कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि गौरव चंदेल के हत्यारों को पकड़ने के लिए सबसे पहले नोएडा, ग्रेनो और ग्रेनो वेस्ट के सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई। कुछ नहीं मिला। इसके बाद शहर के चारों ओर नेशनल हाईवे और एक्सप्रेस वे के टोल प्लाजा, एंट्री-एक्जिट प्वाइंट के सीसीटीवी रिकॉर्ड मंगवाए गए हैं। दिल्ली, हरियाणा, उत्तराखंड और राजस्थान पुलिस से सहयोग मांगा गया है। इन राज्यों की पुलिस को गौरव चंदेल की कार का फोटो और जानकारियां भेजी गई हैं।

रणविजय सिंह का कहना है कि सब जगहों की पार्किंग, सोमवार की रात से लेकर अब तक लावारिश कारों की बरामदगी और ट्रैफिक पुलिस के कैमरों में रिकॉर्ड देखे जा रहे हैं। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच सोमवार की रात दिल्ली में प्रवेश करने वाली सभी कारों का डाटा खंगाल रही है। पूरे मेरठ जोन में 171 थाने हैं। हम लोगों ने प्रत्येक थानाध्यक्ष से बात की है। उन्हें इस वारदात से जुड़ी सारी सूचनाएं भेजी गई हैं। सबको अलर्ट भेजे जा रहे हैं।

अभी कोई कामयाबी नहीं मिली है
इस सारी कवायद के बावजूद अभी तक पुलिस को कोई सबूत या सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस की मोबाइल सर्विलांस टीम, फोरेंसिक टीम और पूरा मुखबिर तंत्र काम कर रहा है। बस पुलिस को एक अदद सुराग की तलाश है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.