Greater Noida: मुसीबत में फंसे कार सवार दंपत्ति के लिए आधी रात दूत बनकर पहुंची पुलिस, जानिए कैसे की मदद

Updated Jul 03, 2020 20:32:50 IST | Anika Gupta

नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर गुरुवार की आधी रात सेक्टर 159 के समीप खुर्जा के एक दंपत्ति की कार के टायर में पंचर हो...

Greater Noida: मुसीबत में फंसे कार सवार दंपत्ति के लिए आधी रात दूत बनकर पहुंची पुलिस, जानिए कैसे की मदद
Photo Credit:  Tricity Today
मुसीबत में फंसे कार सवार दंपत्ति के लिए आधी रात दूत बनकर पहुंची पुलिस

नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर गुरुवार की आधी रात सेक्टर 159 के समीप खुर्जा के एक दंपत्ति की कार के टायर में पंचर हो गया। इस दौरान दूर-दूर तक कुछ नहीं दिखाई देने पर दंपत्ति घबरा गए और मदद के लिए पुलिस को कॉल की। पीड़ित की कॉल पर नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के पीआरवी 1861 मौके पर पहुंची। पुलिस ने 12 किलोमीटर दूर जाकर रात में एक दुकान खुलवाएं और टायर में पंचर लगवा कर पीड़ित की मदद की। पीड़ित दंपत्ति ने पुलिस की काफी प्रशंसा की है।

नॉलेज पार्क थाना प्रभारी के मुताबिक गुरुवार की रात करीब 11:00 बजे पुलिस को सूचना मिली की एक्सप्रेस वे सेक्टर 159 के समीप एक दंपत्ति के कार के टायर में पंचर हो गया है। पीआरवी 1861 तुरंत मौके पर पहुंची और पीड़ित की मदद की। पुलिसकर्मियों ने करीब 12 किलोमीटर दूर जाकर एक दुकान  खुलवाई और मिस्त्री से टायर में पंचर लगवाया। दरसल खुर्जा के रहने वाले दंपत्ति कार में सवार होकर दिल्ली के लिए निकले थे। 

इनके साथ एक छोटा बच्चा भी था। जिसके चलते इतनी रात टायर में पंचर होने पर या घबरा गए। लेकिन पुलिस की मदद मिलने पर दंपत्ति ने पुलिस विभाग की काफी प्रशंसा की है।

Yamuna Expressway, Greater Noida Police, Noida-Greater Noida Expressway, Greater Noida Expressway, Greater Noida News, Greater Noida Police, Noida Police, Greater Noida PRV, Dial 112, UP Police