BREAKING: आईएएस रानी नागर और उनकी बहन पर हमला करने वाले की पहचान हुई, पुलिस ने एफआईआर दर्ज की

BREAKING: आईएएस रानी नागर और उनकी बहन पर हमला करने वाले की पहचान हुई, पुलिस ने एफआईआर दर्ज की

BREAKING: आईएएस रानी नागर और उनकी बहन पर हमला करने वाले की पहचान हुई, पुलिस ने एफआईआर दर्ज की

Tricity Today | IAS Rani Nagar

आईएएस रानी नागर और उनकी बहन रीमा नागर पर शनिवार की रात गाजियाबाद में उनके घर के बाहर हमला किया गया है। रानी नागर ने खुद को बचा लिया। हमलावर ने उनकी बहन के पांव में लोहे की रॉड मारी। जिससे उन्हें गम्भीर चोट लगी हैं। इस मामले में उनके भाई सचिन नागर की ओर से सिटी कोतवाली में लिखित शिकायत दी गई। जिस पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है।

गाजियाबाद के डीएसपी फर्स्ट राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि सोशल मीडिया से मिली जानकारी के अधार पर पुलिस मामले की जांच करने उनके घर गई थी। उनके भाई सचिन नागर से बातचीत की गई। सचिन ने लिखित शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों से फुटेज निकालकर देखी हैं। डीएसपी ने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है। हमलावर उसी सोसायटी का रहने वाला है। अब उसका नाम एफआईआर में शामिल किया जा रहा है। आरोपी को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपको बता दें कि रानी नागर ने शनिवार की देर रात करीब 2:00 बजे एक के बाद एक तीन ट्वीट किए हैं। जिनमें उन्होंने लिखा है, "मैं रानी नागर पुत्री श्री रतन सिंह नागर निवासी ग़ाज़ियाबाद गांव बादलपुर तहसील दादरी ज़िला गौतमबुद्ध नगर आप सभी को सूचित करना चाहती हूं कि आज दिनांक 30 मई 2020 को रात लगभग 09-10 बजे के बीच में मैं रानी नागर व मेरी बहिन रीमा नागर अपने ग़ाज़ियाबाद स्थित आवास के गेट पर खड़े थे। उसी समय एक व्यक्ति मकान नम्बर बी-96 न्यू पंचवटी कालोनी ग़ाज़ियाबाद से निकलकर हमारे घर के गेट पर आया और उसने मेरे सिर पर लोहे की रॉड से वार किया। लोहे की रॉड का वार अपने सिर पर आते देखकर मैं भागकर आगे होकर बच गयी। इसके तुरन्त बाद उस व्यक्ति ने मेरी बहिन रीमा नागर के पैर में लोहे की रॉड मारी है।"

रानी नागर ने अगले ट्वीट में लिखा है, "जिससे मेरी बहिन रीमा नागर के पैर में बहुत चोट आयी।मेरी बहिन रीमा नागर पैर से चलने में अभी असमर्थ हो गयी हैं। उनके पैर में नील भी पड़ गये हैं। मेरी बहिन रीमा नागर के चोट लगे पैर की तस्वीरें संलग्न हैं। उस व्यक्ति के घर व उस घर के बाहर खड़ी गाड़ी की वीडियो भी संलग्न हैं।" इस ट्वीट के साथ दो फोटो और एक वीडियो अटैच किए गए हैं। जिनमें पांव में चोट साफ दिखाई दे रही हैं।

आपको बता दें कि हरियाणा के एक सीनियर आईएएस ऑफिसर के साथ रानी नागर का विवाद चल रहा है। जिसके कारण उन्होंने अपनी नौकरी से भी इस्तीफा दे दिया था। लेकिन हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस्तीफा स्वीकार करने से इंकार कर दिया था। इस मामले में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती। भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर, केंद्र सरकार के मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व तमाम दूसरे गुर्जर समाज के नेताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मदद की अपील की थी। 

जिसके बाद मनोहर लाल खट्टर ने न केवल रानी नागर का इस्तीफा नामंजूर किया, बल्कि उनका कैडर बदलने के लिए केंद्र सरकार को सिफारिश भी भेज दी थी। एमएल खट्टर ने केंद्र सरकार के नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग को पत्र लिखकर कहा है कि रानी नागर को उनके गृह राज्य उत्तर प्रदेश में नियुक्ति दे दी जाए। अब नए घटनाक्रम के तहत शनिवार की रात रानी नागर और उनकी बहन पर हमला किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.