Follow-up: इंजीनियर से लूट की वारदात में एक्सप्रेस वे के सीसीटीवी कैमरों पर टिकी पुलिस की जांच

Follow-up: इंजीनियर से लूट की वारदात में एक्सप्रेस वे के सीसीटीवी कैमरों पर टिकी पुलिस की जांच

Follow-up: इंजीनियर से लूट की वारदात में एक्सप्रेस वे के सीसीटीवी कैमरों पर टिकी पुलिस की जांच

Tricity Today | Noida-Greater Noida Expressway

सोमवार को नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे सेक्टर-150 के समीप इंजीनियर से कार लूट की वारदात में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। पुलिस का पहला टारगेट लुटेरों की पहचान करना है। इसके लिए पुलिस ने एक्सप्रेस वे और आसपास के तमाम सेक्टरों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं। हालांकि, पुलिस को अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। 

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को फुटेज में बदमाशों की कार दिखाई नहीं दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द बदमाशों को गिरफ्तार करके घटना का खुलासा कर देगी। ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल के समीप एक्सप्रेस वे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही हैं। लेकिन बदमाशों की गाड़ी कहीं नजर नहीं आ रही है। बदमाशों की कार का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।

सबसे सर्विस रोड पर रहता है वारदात का डर
नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे की सर्विस रोड पर हमेशा वारदात का डर बना रहता है। जिसके चलते लोग सर्विस लेन पर सफर करने से बचते हैं। लेकिन एक्सप्रेस वे के समीप बनी सोसाइटी में रहने वाले लोगों को मैन रोड पर आने के लिए सर्विस लेन से गुज़रना होता है। एक्सप्रेस वे की सर्विस लेन दिन में ही सुनसान रहती है। जिससे वारदात का डर बना रहता है। रात के समय तो सफ़र करना बड़ा मुश्किल होता है।

पुलिस पूरे इलाके ने नहीं करती निगरानी
एक्सप्रेस की सर्विस लेन पर पुलिस की पीसीआर भी गस्त नहीं करती है। जिसके चलते बदमाश वारदात कर आसानी से फ़रार हो जाते है। एक्सप्रेस वे पर भी पुलिस की पीसीआर कम दिखाई देती है। जबकि पुलिस अधिकारियों का दावा है थाना एरिया के हिसाब से पीसीआर गस्त पर रहती है। पीसीआर ज़रूरत पड़ने पर सर्विस लेन पर भी गस्त करती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.