Greater Noida: विपिन नागर हत्याकांड में पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Updated Feb 14, 2020 21:49:26 IST | Tricity Today Reporter

दनकौर पुलिस ने महमदपुर गांव निवासी विपिन नागर हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त सामान बरामद किया है। हत्यारे को शुक्रवार को न्यायालय में हाजिर किया गया। न्यायालय ने जेल भेज...

Photo Credit:  Tricity Today
आरोपी सचिन पुलिस की हिरासत में

दनकौर पुलिस ने महमदपुर गांव निवासी विपिन नागर हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त सामान बरामद किया है। हत्यारे को शुक्रवार को न्यायालय में हाजिर किया गया। न्यायालय ने जेल भेज दिया।

दनकौर पुलिस के अनुसार, 28 जनवरी को चचूरा गांव के बाग में कमरे में महमदपुर गांव निवासी विपिन नागर का शव मिला था। कमरे का बाहर से दरवाजा बंद था। उस पर ताला लगा था।  पुलिस ने सूचना पर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।
     
पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल में पाया कि, उसके ही दोस्त ने उसकी हत्या की थी। गत दिनों पुलिस ने संदिग्ध हालत में विपिन नागर के दोस्त सचिन उर्फ लाला निवासी नवादा गिरधरपुर थाना गुलावठी बुलंदशहर को हिरासत में लिया था। पूछताछ के दौरान सचिन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 

सचिन ने बताया कि, 24 जनवरी को उसने विपिन के साथ बिलासपुर में शराब पी थी और उसे छोड़ने के लिए वह उसके बाग में बाइक से गया था। बाग में अमरूद पर नमक नहीं होने के कारण विपिन ने उस पर छुरी से ही हमला कर दिया था। नशे में धुत होने के कारण गुस्से में आकर सचिन ने ईट से उसके सर पर हमला कर दिया। वह बेहोश होकर गिर गया। विपिन को कमरे में बंद कर और बाहर से ताला लगाकर वह फरार हो गया था।
      
पुलिस के अनुसार सचिन ने विपिन की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त छुरी, ईट बरामद कर ली है। पुलिस के अनुसार हत्यारोपी सचिन का वेतन 15 साल पुराना दोस्त था दोनों अक्सर बैठकर खाते पीते थे।