शहर में हालात सुधरने लगे, दादरी-सूरजपुर-कासना रोड पर ट्रैफिक कंट्रोल के लिए पुलिसकर्मी तैनात

शहर में हालात सुधरने लगे, दादरी-सूरजपुर-कासना रोड पर ट्रैफिक कंट्रोल के लिए पुलिसकर्मी तैनात

शहर में हालात सुधरने लगे, दादरी-सूरजपुर-कासना रोड पर ट्रैफिक कंट्रोल के लिए पुलिसकर्मी तैनात

TriCity Today | Traffic Police controlling the traffic on DSC road

ट्रैफिक पुलिस ने दादरी-सूरजपुर-कासना रोड पर ट्रैफिक कंट्रोल के लिए हर चौराहे पर पुलिसकर्मी तैनात किए हैं। gangaअब ट्रैफिक पुलिस ने कुलेसरा से लेकर कासना तक करीब दस जगहों पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी तैनात किए हैं। ये पुलिसकर्मी ट्रैफिक नियंत्रण करके लोगों को जाम की समस्या से निजात दिला रहे हैं।

पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू होने के बाद सबसे पहले शहर में यातायात व्यवस्था को सुधारने पर जोर दिया जा रहा है। ट्रैफिक पुलिस ने दादरी-सूरजपुर-कासना रोड पर ट्रैफिक कंट्रोल के लिए हर चौराहे पर पुलिसकर्मी तैनात किए हैं। इस रोड पर कई जगह ट्रैफिक जाम की समस्या से वाहन चालकों को परेशान होना पड़ता था, जिन्हें अब राहत मिली है।

दादरी-सूरजपुर-कासना रोड शहर की सबसे व्यवस्त सड़क है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा को जोड़ने वाला महत्वपूर्ण मार्ग है। इस पूरे रास्ते पर यातयात का बुराह रहता है। नोएडा की ओर से आने वाने वाहन हिंडन का पुल पार करके जैसे ही कुलेसरा गांव की सीमा में घुसते हैं, वैसे ही ट्रैफिक जाम लगता है। एस्कार्ट मोड़, सूरजपुर तिराहे और परी चौक से लेकर कासना तक कई जगहों पर ट्रैफिक की लम्बी लाइन लग जाती हैं। खासकर सुबह और शाम के समय ट्रैफिक जाम की समस्या आती है।

अब ट्रैफिक पुलिस ने कुलेसरा से लेकर कासना तक करीब दस जगहों पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी तैनात किए हैं। ये पुलिसकर्मी ट्रैफिक नियंत्रण करके लोगों को जाम की समस्या से निजात दिला रहे हैं। नए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने जिले में कार्यभार लेते वक्त वादा किया था कि दोनों शहरों में यातायात व्यवस्था दुरुस्त करना उनकी प्राथमिकता है। इसी कड़ी में सड़कों पर वाहन पार्किंग करने वालों पर भी कार्रवाई की जा रही है। सोमवार को नोएडा के भीड़ भरे बाजारों से बड़ी संख्या में कारों को टो किया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.