BREAKING: जामिया गोलीकांड के आरोपी के घर पहुंची पुलिस, सैकड़ों लोगों का जमावड़ा

Updated Jan 30, 2020 22:21:34 IST | Tricity Today Exclusive

गुरुवार की दोपहर जामिया यूनिवर्सिटी के पास गोली चलाने वाले लड़के के घर जेवर में गौतमबुद्ध नगर पुलिस पहुंची है। पुलिस ने लड़के के बारे में पूरी जानकारी तफ्सील से...

Photo Credit:  Tricity Today
जामिया गोलीकांड के आरोपी के घर पहुंची पुलिस

गुरुवार की दोपहर जामिया यूनिवर्सिटी के पास गोली चलाने वाले लड़के के घर जेवर में गौतमबुद्ध नगर पुलिस पहुंची है। पुलिस ने लड़के के बारे में पूरी जानकारी तफ्सील से जुटाई है। वहीं, दूसरी ओर लड़के के घर जेवर कस्बे समेत आस-पास के गांवों से लोगों की भीड़ पहुंच रही है। पूरे कस्बे में इस लड़के की हरकत की चर्चाएं चल रही हैं। लोग हैरत में हैं और आश्चर्य प्रकट कर रहे हैं। कस्बे की गलियों में लोग झुंड बनाकर बैठे हैं और इसी मामले पर बातचीत कर रहे हैं। घरों में भी न्यूज़ चैनल चल रहे हैं और ऑनलाइन भी लोग इसी मामले से जुड़ी खबरों पर अपडेट ले रहे हैं।

कस्बे के लोगों का कहना है कि इस लड़के को देखकर कभी ऐसा नहीं लगता था कि वैसा कुछ करेगा। वहीं, दूसरी ओर दिल्ली में लड़के की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस ने लड़के के बारे में पूरी जानकारी जुटाने के लिए गौतमबुद्ध नगर पुलिस से मदद मांगी थी। जिसके बाद जेवर कोतवाली पुलिस लड़के के घर पहुंची और सारे परिजनों से बातचीत की। लड़के के पूरे बैकग्राउंड के बारे में पुलिस ने तफ्तीश की है। लड़के की पहचान, उम्र और पढ़ाई-लिखाई से संबंधित दस्तावेज पुलिस लेकर गई है।