ग्रेटर नोएडा से अगवा किशोरी को पुलिस ने 5 घंटों में किया बरामद, आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा से अगवा किशोरी को पुलिस ने 5 घंटों में किया बरामद, आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा से अगवा किशोरी को पुलिस ने 5 घंटों में किया बरामद, आरोपी गिरफ्तार

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

जेवर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में गैर समुदाय के युवक द्वारा धमकी देकर नाबालिग को अगवा करने का मामला प्रयास में आया है। पीड़ित पिता की शिकायत पर जेवर कोतवाली पुलिस ने पांच घंटे में ही नाबालिक को बरामद कर आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

पीड़ित पिता ने बताया कि बुधवार को पड़ोस के रहने वाले गैर समुदाय के दो युवक उसकी नाबालिग पुत्री से रास्ते मे बात कर रहे थे। मेरे बेटे और भतीजे ने युवकों की हरकत का विरोध किया तो दोनों आरोपित गाली गलौज करते हुए जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने लगे। आरोप है कि उसी दौरान आरोपितो ने उनकी बहन को दो दिन में अगवा करने व धर्मांतरण करा निकाह करने की धमकी दी थी। 

पिता का आरोप है कि शनिवार सुबह को उसकी नाबालिग बेटी घर मे सोई हुई थी। उसी दौरान पड़ोसी फ़िरोज़ उसे अगवा कर ले गया। सुबह जागने पर परिजनों को जानकारी हुई। पीड़ित पिता की शिकायत पर पुलिस फ़िरोज़ व उसके साथी सलमान के खिलाफ एससी एसटी एक्ट, युवती को अगवा करने, गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू की।

कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि नाबालिग को सकुशल बरामद करने के लिए तत्काल टीम तैयार की गई तथा एसआई कृष्णवीर सिंह ने अन्य उपनिरीक्षक साथियों के साथ मिलकर खोजबीन शुरू कर दी। उसी दौरान मुखबिर की सूचना पर गांव गोपालगढ़ के पास किसी वाहन का इंतजार करते हुए आरोपित फ़िरोज़ को धर दबोचा तथा नाबालिग को बरामद कर लिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.