चेरी काउंटी के पास पुलिस ने 32 लाख रुपये की शराब पकड़ी, तस्करी का तरीका देखकर पुलिस हैरान

चेरी काउंटी के पास पुलिस ने 32 लाख रुपये की शराब पकड़ी, तस्करी का तरीका देखकर पुलिस हैरान

चेरी काउंटी के पास पुलिस ने 32 लाख रुपये की शराब पकड़ी, तस्करी का तरीका देखकर पुलिस हैरान

Tricity Today | चेरी काउंटी के पास पुलिस ने 32 लाख रुपये की शराब पकड़ी

Greater Noida West: बिसरख कोतवाली क्षेत्र स्थित चेरी काउंटी के समीप से पुलिस ने चंडीगढ़ से तस्करी कर लाई गई 32 लाख की शराब बरामद की है। तस्करों ने शराब तस्करी के लिए नेशनल परमिट ट्रक लिया हुआ था। जिससे कि पुलिस को शक न हो और ट्रक पूरे भारत में कही भी ले जाया जा सके। पुलिस जांच में पता चला है कि ट्रक के अंदर लोहे की चादर से केबिन बनाई गई थी। जिसमें 522 पेटी शराब छिपाई गई थी। पुलिस ने गैस कटर की मदद से चादर कटवाई और शराब जब्त की है। पुलिस ने जब जांच के लिए ट्रक रूकवाया तो चालक व परिचालक दोनों आरोपित मौके से भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने दोनों को मुकदमें में आरोपित बनाया है।

बिसरख कोतवाली प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि शराब तस्करी के संबंध में सोमवार रात सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर चेरी काउंटी के समीप पुलिस ने जांच अभियान शुरू किया। गौर सिटी की तरफ से नेशनल परमिट का ट्रक आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस को शक हुआ कि देर रात नेशनल परमिट का ट्रक ग्रेटर नोएडा वेस्ट में क्यों आया है। शक के आधार पर पुलिस ने ट्रक को जांच के लिए रोका तो उसमें लकड़ी मिली। ट्रक के अंदर ही लोहे की चादर से केबिन बना हुआ पुलिस को मिला। पुलिस ने गैस कटर से केबिन कटवाया तो अंदर शराब की 522 पेटियां मिली। जिनकी कीमत 32 लाख से अधिक आंकी गई है। मौके से
भागे तस्करों की तलाश में पुलिस की टीमें लग गई है।

ऑन डिमांड मंगवाई गई थी शराब
पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि चंडीगढ़ से बुलंदशहर ऑन डिमांड शराब मंगवाई गई थी। ग्रेटर नोएडा होते हुए शराब बुलंदशहर ले जाई जा रही थी। इससे पहले भी ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर बुलंदशहर ले जाई जाने वाली तस्करी की शराब पकड़ी जाती रही है।

मौके से भागे दोनों तस्करों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई है। जल्द ही दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।
राजीव सिंह, सीओ तृतीय, ग्रेटर नोएडा

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.