Hapur: गुरुग्राम से अपहरणकर्ताओं को लखीमपुर ले जा रही पुलिस हादसे की शिकार हुई, तीन की मौत

Hapur: गुरुग्राम से अपहरणकर्ताओं को लखीमपुर ले जा रही पुलिस हादसे की शिकार हुई, तीन की मौत

Hapur: गुरुग्राम से अपहरणकर्ताओं को लखीमपुर ले जा रही पुलिस हादसे की शिकार हुई, तीन की मौत

Tricity Today | गुरुग्राम से अपहरणकर्ताओं को लखीमपुर ले जा रही पुलिस हादसे की शिकार हुई

हरियाणा के गुरुग्राम से उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक अपहरणकर्ता को लेकर प्राईवेट बोलेरो में आ रहे पुलिस का वाहन जनपद हापुड़ में सिंभावली मिल के पास रविवार कि सुबह 4:00 बजे पलट गया। इस हादसे में सिपाही, अपहरणकर्ता और वाहन चालक की मौत हो गई है। हादसे से पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई है। सड़क हादसे में एक उपनिरीक्षक सहित तीन अन्य घायल हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला लखीमपुर खीरी के थाना धौरहरा पर अपरहण का एक मुकदमा दर्ज किया गया था। शनिवार को थाना धौरहरा से उप निरीक्षक धर्मेंद्र यादव, आरक्षी सचिन, महिला आरक्षी दीपिका व चालक मेहराज अली प्राइवेट बोलेरो से गुरुग्राम के ग्राम सरहौल गए थे। यह गुरुग्राम के सेक्टर-18, थाना पालम विहार में है। जहां से दो अपहृता रेखा और रिंकू को बरामद कर वापस आ रहे थे। जब उनकी कार जनपद हापुड़ में सिंभावली मिल के सामने पहुंची तो बोलेरो गाड़ी अचानक पलट गई। जिसमें अपहरणकर्ता रिंकू, कांस्टेबल सचिन कुमार और बोलेरो के ड्राइवर मेहराज अली की मौके पर मौत हो गई। जबकि उप निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार, महिला आरक्षी दीपिका और अपहृता रेखा घायल हो गए हैं।

हादसे के बारे में सूचना मिलने के बाद सिंभावली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सभी लोगों को निकालकर अस्पताल लेकर गई। लेकिन वहां तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। बाकी 2 लोगों का उपचार किया जा रहा है। हापुड़ पुलिस ने लखीमपुर खीरी के पुलिस अधीक्षक को हादसे के बारे में जानकारी दी है। जिसके बाद लखीमपुर खीरी से पुलिस अधिकारी और कर्मचारी हापुड़ पहुंच रहे हैं। हापुड़ पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद पुलिस कॉन्स्टेबल सचिन कुमार का शव पुलिस लाइन लाया जाएगा वहां से सम्मान सहित विदाई दी जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.