गौरव चंदेल हत्याकांड: उमेश और आशु जाट की पत्नी को रिमांड पर लेगी पुलिस

गौरव चंदेल हत्याकांड: उमेश और आशु जाट की पत्नी को रिमांड पर लेगी पुलिस

गौरव चंदेल हत्याकांड: उमेश और आशु जाट की पत्नी को रिमांड पर लेगी पुलिस

Tricity Today | Gaurav Chandel

हापुड़ पुलिस के हत्थे चढ़े गौरव चंदेल की हत्या के आरोपी उमेश और मिर्ची गैंग के मुखिया आशु जाट की पत्नी को नोएडा पुलिस रिमांड पर लेगी। पुलिस रिमांड के लिए नोएडा पुलिस हापुड़ की अदालत में अर्जी दायर करेगी। फिलहाल दोनों आरोपी गाजियाबाद की डासाना जेल में बंद हैं। 

6 जनवरी रात को पर्थला से गौड़ सिटी जाने वाले रोड पर गुरुग्राम की कंपनी के रीजनल मैनेजर गौर सिटी के फिफ्थ एवेन्यू निवासी गौरव चंदेल के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी और उनकी कार भी लूट ली थी।

एसटीएफ को गौरव का एक मोबाइल 16 जनवरी को हैबतपुर और गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र के आकाश नगर से कार मिली थी। हापुड़ पुलिस ने 26 जनवरी को गौरव के आरोप में मिर्ची गैंग के बदमाश उमेश और गैंग के मुखिया आशु जाट की पत्नी को गिरफ्तार किया था।

पुलिस पूछताछ में आरोपी उमेश ने बताया कि उनका इरादा गौरव को बंधक बनाकर उनके डेबिट कार्ड का पासवर्ड पूछकर खाते से रुपये निकालने का था, लेकिन जब वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हुए तो गौरव की हत्या कर दी। फेज तीन थाना प्रभारी देवेंद्र ने बताया कि गौरव चंदेल हत्याकांड के मामले में उमेश और आशु जाट की पत्नी से पूछताछ की जाएगी। फिर दोनों को पुलिस कस्टडी रिमांड के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की जाएगी। 

रिमांड अवधि के दौरान पुलिस दोनों से आशु जाट के ठिकानों के बारे में पूछताछ करेगी। नोएडा पुलिस को गौरव चंदेल हत्याकांड के मुख्य आरोपी इनामी आशु जाट के बारे में अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। उसकी तलाश में कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। इसके बावजूद पुलिस खाली हाथ है। वहीं, हापुड़ पुलिस भी आशु की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.