प्रकाश हास्पिटल के चेयरमैन ने पीएम फंड में दिए दो लाख रुपए

प्रकाश हास्पिटल के चेयरमैन ने पीएम फंड में दिए दो लाख रुपए

प्रकाश हास्पिटल के चेयरमैन ने पीएम फंड में दिए दो लाख रुपए

Tricity Today | Prakash Hospital

कोविड-19 का संकट दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडॉउन को एक बार फिर आगे बढ़ाते हुए तीन मई तक सब बंद कर दिया गया है। वहीं, देश में इस संबंध में कोरोना यानि कोविड-19 से मुकाबला करने के लिए हर व्यक्ति यथासंभव प्रयास में जुटा हुआ है। 

आज प्रकाश अस्पताल एवं प्रकाश इंस्टीट्यूट के चेयरमैन डॉक्टर वीएस चौहान ने दो लाख रुपये का चेक पीएम केयर फंड में दिया। डॉक्टर वीएस चौहान ने जिलाधिकारी सुहास एलवाई को सौंपा। 

उन्होंने इस मौके पर कहा कि देश एक अदृश्य दुश्मन के साथ लड़ रहा है जिसकी पुख्ता जानकारी अभी तक नहीं है। इसकी दवा भी नहीं है ऐसे में खतरा और ज्यादा बढ़ जाता है। देश के कोरोना योद्धाओं को ज्यादा से ज्यादा सुविधा और मरीजों का पूरा इलाज करने के लिए संसाधन की आवश्यकता है। 

इसको खरीदने के लिए पैसों की जरूरत है जिसके लिए हर व्यक्ति को अपना कुछ न कुछ सहयोग करना चाहिए। देश में सभी अपने हिसाब से अपना योगदान दे रहे हैं। पीएम मोदी और सीएम योगी हर मोर्च पर देश के साथ हैं ऐसे में हम भी अपना योगदान करने के लिए आगे आ रहे हैं। डॉक्टर वीएस चौहान ने कहा कि सब मिलकर लड़ेंगे तो निश्चित जीत हमारी ही होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.