NOIDA : फीस जमा नहीं करने पर प्राइवेट स्कूल ने बच्चोें को अर्ध वार्षिक परीक्षा मे रोका

NOIDA : फीस जमा नहीं करने पर प्राइवेट स्कूल ने बच्चोें को अर्ध वार्षिक परीक्षा मे रोका

NOIDA : फीस जमा नहीं करने पर प्राइवेट स्कूल ने बच्चोें को अर्ध वार्षिक परीक्षा मे रोका

Tricity Today | Uttarakhand Public School

नोएडा के सेक्टर-56 में स्थित उत्तराखंड पब्लिक स्कूल में पढने वाले बच्चों को पूरी फीस जमा नहीं करने के कारण अर्ध वार्षिक परीक्षा मे रोक दिया गया है। इससे व्यथित 100 से ज्यादा अभिभावक स्कूल प्रशासन से मिलने स्कूल गेट पर एकत्रित हुए और अपनी समस्या को बताने के लिए स्कूल प्रशासन से मिलने के लिए समय मांगा परन्तु काफी इंतजार के बाद स्कूल से कोई भी व्यक्ति अभिभावकों से बात करने नहीं आया। जिससे अभिभावक स्कूल गेट पर ही प्रदर्शन करने लगे।
      
स्कूल के अभिभावक नरेश रावत का कहना है कि स्कूल को बच्चों को अर्द्ध वार्षिक परीक्षा मे बैठने की इजाजत देनी चाहिए। ताकि बच्चों का भविष्य खराब नहीं हो, हम सभी अभिभावक इस समय बुरे हालातों से गुजर रहे हैं और किसी ना किसी तरह थोड़ी थोड़ी फीस जमा कर रहे हैं। लेकिन स्कूल एक साथ पूरी फीस मांग रहा है।

अभिभावक देवेन्द्र रावत का कहना है कि स्कूल प्रशासन अभिभावकों के साथ बहुत गंदा व्यवहार करता है। जो अभिभावक थोड़ी थोड़ी फीस जमा कर रहे हैं। उनके बच्चों के नाम काट रहा हैं। कुछ स्कूलो के अभिभावकों को गत सप्ताह स्कूल की फीस के अभाव के कारण ऑनलाइन क्लासए कक्षा 9 से 12 के सीबीएसई के पंजीकरण के फॉर्म तथा अर्द्ध वार्षिक परीक्षा में रोकने की लगातार मिल रही धमकी थी। जिसकी शिकायत अभिभावक संघ के मनोज कटारिया ने जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ नीरज पाण्डेय से 1 अक्टूबर को थी। ताकि विद्यार्थियों के भविष्य पर इसका गलत प्रभाव नहीं पड़े। जिला विद्यालय निरीक्षक महोदय ने अभी तक कोई कारगर कदम नहीं उठाया है। अब अभिभावक बुधवार को जिलाधिकारी महोदय से मिलकर अपनी व्यथा बताना चाहते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.