प्रॉपर्टी डीलर ने युवती के साथ दुष्कर्म किया, एफआईआर दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस

प्रॉपर्टी डीलर ने युवती के साथ दुष्कर्म किया, एफआईआर दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस

प्रॉपर्टी डीलर ने युवती के साथ दुष्कर्म किया, एफआईआर दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर

Noida News : नोएडा के सेक्टर-73 में एक युवती ने प्रॉपर्टी डीलर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के प्रवक्ता ने बताया कि मूल रूप से बिहार की रहने वाली एक युवती ने थाना सेक्टर-49 में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसने एक वेबसाइट के माध्यम से रिसेप्शनिस्ट की नौकरी के लिए आवेदन दिया था। युवती 30 अक्टूबर को सेक्टर-73 में स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में नौकरी के लिए पहुंची, जहां उसे नौकरी पर रख लिया गया।

प्रवक्ता ने बताया कि युवती का आरोप है कि उसी दिन प्रॉपर्टी डीलर ने उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि युवती ने शुक्रवार देर रात थाना सेक्टर-49 पुलिस को मामले की सूचना दी। घटना की रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी प्रॉपर्टी डीलर को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।
----
पंजाब नेशनल बैंक के चेक ड्रॉप बॉक्स से चोरी करने वाला गिरफ्तार

पंजाब नेशनल बैंक के चेक ड्रॉप बॉक्स का ताला तोड़कर, उसमें से चेक चोरी करके, धोखाधड़ी कर सवा लाख रुपए निकालने के मामले में थाना सेक्टर-20 पुलिस ने शनिवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह ने बताया कि 19 जनवरी को पंजाब नेशनल बैंक के प्रबंधक रवि कुमार ने थाना सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि उनके बैंक के चेक ड्रॉप बॉक्स का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने उसमें से चेक निकाल लिया, तथा धोखाधड़ी कर अंकित नामक ग्राहक के खाते से सवा लाख रुपए निकाल लिए। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर-20 पुलिस ने शनिवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।
----
नोएडा में चोरी के 60 मोबाइल फोन के साथ चार चोर गिरफ्तार

गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा सेक्टर-24 थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चार कथित चोरों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से चोरी के 60 मोबाइल फोन, एक देसी तमंचा तथा दो चाकू बरामद किया है। अपर पुलिस आयुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह को एक सूचना के आधार पर सेक्टर-24 थाने की पुलिस ने मोरना गांव के पास से दीपक, मतीन, शहादत तथा साजिद नामक चार कथित चोरों को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने मोरना गांव में स्थित एक मोबाइल फोन की दुकान का ताला तोड़कर चोरी किए गए 60 मोबाइल फोन, एक देसी तमंचा तथा दो चाकू बरामद किया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने चोरी की कई वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.