विधायक तेजपाल नागर की अपील पर स्कूल ने 5 महीनों की फीस माफ की

विधायक तेजपाल नागर की अपील पर स्कूल ने 5 महीनों की फीस माफ की

विधायक तेजपाल नागर की अपील पर स्कूल ने 5 महीनों की फीस माफ की

Tricity Today | दादरी विधायक मास्टर तेजपाल सिंह नागर

दादरी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक मास्टर तेजपाल सिंह नागर की अपील पर स्कूल ने पांच महीनों की फीस माफ कर दी है। स्कूल मैनेजमेंट ने कोरोना वायरस संक्रमण के कारण ठप पड़ी आर्थिक गतिविधियों को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया है। स्कूल प्रबंधन अप्रैल, मई, जून, जुलाई और अगस्त महीनों की फीस अभिभावकों से नहीं लेगा। पूरे साल 25 फ़ीसदी छूट देता रहेगा।

दादरी क्षेत्र के गांव दुजाना में आरबी पब्लिक जूनियर हाई स्कूल है। स्कूल के प्रबंधक मनोज नागर ने बताया कि दादरी के विधायक मास्टर तेजपाल सिंह नागर की सिफारिश पर प्रबंधन ने कोरोना वायरस के दौरान अभिभावकों को राहत देने का फैसला लिया है। स्कूल में कक्षा 8 तक पढ़ने वाले सभी छात्र-छात्राओं की 5 माह की फीस माफ कर दी गई है। अप्रैल, मई, जून, जुलाई और अगस्त महीने की फीस बच्चों से नहीं ली जाएगी। आगे भी पूरे साल 25 फ़ीसदी कटौती की गई है। आरबी पब्लिक स्कूल के प्रबंधक मनोज नागर ने यह पत्र गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी को भेजकर जानकारी दी है।

आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर में अभिभावक लगातार कोरोना काल के दौरान स्कूल की फीस कम करने की मांग उत्तर प्रदेश सरकार से कर रहे हैं। नोएडा, ग्रेटर नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बड़े स्कूल फीस लेने के लिए अड़े हुए हैं। कई स्कूलों ने तो बच्चों के नाम भी काटे हैं। ऑनलाइन क्लासेज रोक दी हैं। इस बीच दादरी, दनकौर, रबूपुरा और जेवर क्षेत्र के करीब एक दर्जन पब्लिक स्कूलों ने फीस माफ करके बड़ी नजर नजीर पेश की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.