कोरोना वायरस के कारण गौर सिटी का राधा-कृष्ण मंदिर और स्टेडियम बंद

कोरोना वायरस के कारण गौर सिटी का राधा-कृष्ण मंदिर और स्टेडियम बंद

कोरोना वायरस के कारण गौर सिटी का राधा-कृष्ण मंदिर और स्टेडियम बंद

Tricity Today | Radha-Krishna temple and stadium of Gaur City closed due to Corona virus

कोरोना वायरस का खौफ जिले में बढ़ता ही जा रहा है। स्कूल, कॉलेज, मॉल्स आदि पर लगी पांबदी का असर अब मंदिरों पर भी दिखाई देने लगा है। गौर सिटी-वन स्थित राधा-कृष्ण मंदिर को भी 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है। ऐसे में श्रद्धालुओं को थोड़ी असुविधा का सामना करना पड़ सकता है।

गौर सिटी-वन में राधा-कृष्ण मंदिर स्थित है। मंदिर में सुबह और शाम के समय काफी संख्या में श्रद्धालु पूजा-अर्चना करने के लिए आते हैं। इन दिनों जिले में कोरोना वायरस का प्रकोप चल रहा है। जिले में सैकड़ों मरीजों का उपचार किया जा रहा है। जबकि चार लोग इस वायरस से संक्रमित है। जिन्हें विशेष उपचार दिलाया जा रहा है। कोरोना वायरस का प्रकोप कम करने के लिए जिला प्रशासन की ओर से स्कूल, सिनेमाघर, मॉल्स आदि पर पाबंदी लगा दी गई है। 

अनीता प्रजापति ने बताया कि, अब लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए ऐसे स्थानों पर भी पाबंदी लगाई जा रही है। जहां पर लोगों का सबसे ज्यादा आवागमन रहता है। गौर सिटी-वन में स्थित राधा-कृष्ण मंदिर को भी 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है। क्योंकि इस मंदिर में काफी संख्या में लोग पूजा-पाठ करने के लिए आते हैं। कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए मंदिर को बंद किया गया है। लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक होना चाहिए। इसके अलावा गौर सिटी के स्टेडियम को भी बंद कर दिया गया है। ताकि किसी प्रकार की परेशानी न हो।

(हम संक्रमित लोगों के नाम और पते उनकी निजता को दृष्टिगत रखते हुए प्रकाशित नहीं कर रहे हैं। आपसे अनुरोध है कि पैनिक नहीं हों और धैर्य के साथ रहें। अपना और अपने परिवार का बचाव ही आपका सबसे बड़ा योगदान है। tricitytoday.com)

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.