राजीव गांधी सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता: कांग्रेसियों ने हिमांशी को लैपटॉप और वंदना को दिया मोबाइल, कुल 80 छात्रों को मिला सम्मान

Updated Oct 18, 2020 21:14:30 IST | Harish Rai

राजीव गांधी की 76वीं जयंती पर प्रदेश के सभी जनपदों में हुई राजीव गांधी जिला स्तरीय द्वित्तीय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में रविवार को कमेटी ने जिले से 80 प्रतिभागियों...

राजीव गांधी सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता: कांग्रेसियों ने हिमांशी को लैपटॉप और वंदना को दिया मोबाइल, कुल 80 छात्रों को मिला सम्मान
Photo Credit:  Tricity Today
कांग्रेसियों ने हिमांशी को लेपटॉप और वंदना को दिया मोबाइल

राजीव गांधी की 76वीं जयंती पर प्रदेश के सभी जनपदों में हुई राजीव गांधी जिला स्तरीय द्वित्तीय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में रविवार को कमेटी ने जिले से 80 प्रतिभागियों को सफल घोषित किया। जिला कांग्रेस कार्यालय पर राजीव गांधी जिला स्तरीय द्वितीय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता के सफल अभ्यर्थियों को पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया। प्रतियोगिता में सफल बच्चों को पुरस्कार प्रदान किया गया। 

प्रथम पुरस्कार टीला शहबाजपुर की हिमांशी मावी को लैपटॉप, द्वितीय पुरस्कार वंदना को मोबाइल और तृतीय श्रेणी का पुरस्कार शिवम विशकर्मा को टेबलेट दिया गया। सांत्वना पुरस्कार विजेताओं को स्कूल बैंग, फाइल फोल्डर और कांफी कप दिया गया। 

कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष बिजेंद्र यादव ने प्रतिभागि विजेताओं को पुरस्कार और प्रमाण पत्र प्रदान किए। विजेता बच्चों को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष बिजेंद्र यादव ने उनकी प्रतिभा को सराहा और उन्हें जीवन की हर प्रतियोगिता में सफल होने की शुभकामनाएं दी। 

जिला अध्यक्ष ने कहा कि प्रियंका गांधी का बच्चों को प्रोत्साहित करने एवं आगे बढ़ाने के लिए बेहतरीन तरीके से प्रदेश में सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन करवाने के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई दी। पुरस्कार वितरण समारोह में सैकड़ों की संख्या में प्रतिभागियों और उनके अभिभावकों उपस्थित रहे। 

इस दौरान महानगर अध्यक्ष मनोज कोशिक, महिला जिला अध्यक्ष ममता सिंह, जिला उपाध्यक्ष अमोल वसिष्ठ, पूर्व महानगर उपाध्यक्ष सलीम सैफी, यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष अकबर चौधरी, पीसीसी सदस्य आसिफ़ सैफी, पीसीसी सदस्य त्रिलोक सिंह,जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद हनीफ चीनी, जिला सचिव आसमोहमद मलिक, नरेंद्र त्यागी, जिला उपाध्यक्ष सुनिता उपाध्याय,विधि प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष रजनी कांत राजू,एनएसयूआई शहर अध्यक्ष शनि पांचाल,नईम खान,एन एसयूआई नेता रिजवान तंवर,विजय पाल चौधरी आदि उपस्थित रहे।

Rajiv Gandhi General Knowledge Competition, Congress, Ghaziabad Congress