पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंची रेप पीड़िता तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

Updated Jul 01, 2020 23:03:40 IST | Tricity Reporter

एक रेप पीड़िता आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंगलवार को नोएडा के सेक्टर 108 स्थित पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंची थी। लेकिन जैसे ही सेक्टर 20 थाना पुलिस...

पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंची रेप पीड़िता तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया
Photo Credit:  NOIDA POLICE
आरोपी गिरफ्तार

एक रेप पीड़िता आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंगलवार को नोएडा के सेक्टर 108 स्थित पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंची थी। लेकिन जैसे ही सेक्टर 20 थाना पुलिस को सूचना मिली कि महिला कमिश्नर ऑफिस पहुंची है। तो पुलिस तुरंत उसे थाने ले कर आई। लेकिन इसकी जानकारी पुलिस कमिश्नर को लगी उन्होंने तुरंत थाना-20 पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रेप के आरोपी को धर दबोचा है। 

नोएडा के सेक्टर 20 थाने में एक महिला ने बिसरख के एक आरोपी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवाया था। पीड़िता का आरोप है कि मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की। जिसके चलते पीड़िता मंगलवार को पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंच गई। इसकी भनक सेक्टर 20 थाना पुलिस को चली तो वह आनन-फानन में महिला को आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर थाने ले आए। लेकिन किसी तरह यह मामला कमिश्नर तक पहुंच गया। कमीशन ने तुरंत एक टीम का गठन किया और आरोपी गिरफ्तारी के निर्देश दिए। सेक्टर 20 थाना पुलिस ने बुधवार को मामले में कार्रवाई करते हुए रेप के आरोपी यशपाल यादव निवासी बिसरख को गिरफ्तार कर लिया।

Noida Police, Noida Police Commissioner Office, Noida News, Rape in Noida, Noida Rape News