Greater Noida West: पैरामाउंट इमोशन सोसयटी में पुलिस के सामने रेजिडेंट को पीटा गया, वीडियो वायरल

Greater Noida West: पैरामाउंट इमोशन सोसयटी में पुलिस के सामने रेजिडेंट को पीटा गया, वीडियो वायरल

Greater Noida West: पैरामाउंट इमोशन सोसयटी में पुलिस के सामने रेजिडेंट को पीटा गया, वीडियो वायरल

Tricity Today | पैरामाउंट इमोशन सोसयटी में पुलिस के सामने रेजिडेंट को पीटा गया, वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी पैरामाउंट इमोशंस में रविवार की रात आठ-दस लोग घुस आए थे। एक व्यक्ति को खींचकर बुरी तरह पीटा गया था। इस मामले में एक नया वीडियो फुटेज सामने आया है। जिसमें पूरी वारदात साफ नजर आ रही है। वारदात के वक्त मौके पर करीब 10 पुलिसवाले मौजूद थे, जो मूकदर्शक बने रहे। पूरी हाउसिंग सोसाइटी में दहशत का माहौल है। पीड़ित परिवार एफआईआर तक कराने के लिए तैयार नहीं है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पैरामाउंट इमोशन हाउसिंग सोसाइटी में रविवार की रात 10:22 बजे आठ-दस लोग घुसे थे। इन लोगों ने पहले मेन गेट से दो कार लेकर घुसने का प्रयास किया। सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड ने गाड़ियों को अंदर नहीं ले जाने दिया। इसके बाद यह लोग पैदल ही सोसाइटी में घुस गए। सीधे टावर नंबर-6 के नीचे पहुंचे। वहां पुलिस की दो कारें पहले से खड़ी थीं। करीब 10 पुलिसवाले मौजूद थे। 

हमलावरों ने पुलिस कोई खौफ नहीं खाया। सीधे पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस से बातचीत कर रहे एक व्यक्ति को खींच कर लाए। उसे सबने मिलकर बुरी तरह पीटा। उसके कपड़े फाड़ दिए। व्यक्ति किसी तरह उनके चंगुल से बचकर टावर के भीतर घुस गया। लोगों का कहना है कि यह सारे हमलावर उसके पीछे-पीछे टावर में घुसे। 

लोगों ने बताया कि व्यक्ति को उसके फ्लैट से खींचकर दोबारा लाया गया और फिर बुरी तरह पीटा गया। इस दौरान पुलिस पूरी तरह मूकदर्शक बनी रही। यह पूरा वीडियो सोसाइटी के टावर में लगे सीसीटीवी कैमरे ने कैद किया है। सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि पुलिस का रवैया बेहद खराब था। पुलिसकर्मी, गुंडों को पकड़ने की बजाय रेजिडेंट को ही धमका रहे थे। 

अब इस पूरे मामले में पीड़ित परिवार एफआईआर दर्ज करवाने के लिए तैयार नहीं है। उन लोगों का कहना है कि जब पुलिस की मौजूदगी में इस तरह की वारदात को अंजाम दिया जा सकता है तो पुलिस की गैरमौजूदगी में क्या नहीं किया जा सकता। अगर हम इन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएंगे तो जाहिर है, जान से हाथ धोना ही पड़ेगा। दूसरी ओर इस मामले में अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। सोमवार की सुबह सोसायटी के लोग इकट्ठा होकर बिसरख थाने पहुंचे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.