ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सील सोसायटी में निवासियों ने किया हंगामा, नहीं मिल रही सुविधाएं

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सील सोसायटी में निवासियों ने किया हंगामा, नहीं मिल रही सुविधाएं

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सील सोसायटी में निवासियों ने किया हंगामा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अजनारा होम्स हाउसिंग सोसायटी के निवासियों ने मंगलवार की सुबह हंगामा किया। निवासियों का कहना है कि सोसायटी को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। सोसायटी सील है लेकिन सुविधाएं नहीं मिल रही हैं। दूध, फल, सब्जियों और दवाओं के लिए लोगों को संकट का सामना करना पड़ रहा है। हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस सोसायटी में पहुंची। लोगों को आश्वासन दिया कि समस्या का समाधान करवाया जाएगा।

दूध-सब्जी के लिए वेंडर्स के नम्बर भी नहीं दिए
सोसायटी के निवासी अनिल ठाकुर ने कहा, जिला प्रशासन की लापरवाही का मामला कंटेनमेंट जोन में साफ़ साफ़ दिखा। हम लोग ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी अजनारा होम्स के एफ टावर में रहते हैं। मंगलवार की सुबह हम लोग टावर से नीचे गए। कंटेनमेंट जोन होने के बावजूद किसी प्रकार की सुविधा नहीं दी गई हैं। यहां डोर तो डोर डिलीवरी के लिए घरों में न वेंडर के नंबर दिए गये हैं और न ही सब्जी या दूध विक्रेता की व्यवस्था की गयी है। 

सर्विलांस और कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग नहीं की गई
लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि स्वास्थ्य विभाग ने एक बार भी हाउस टू हाउस सर्विलांस नहीं किया गया है। अनुराग उप्रेती ने कहा, कांटेक्ट ट्रेसिंग की गतिविधयां भी नहीं की गई हैं। टावर को सील किए 14 दिन बीत चुके हैं परन्तु प्रशासन न ही सील हटाने को तैयात है और न ही किसी प्रकार की सुविधा दे रहा है। इस मौके पर टावर के तमाम लोग उपस्थित थे। मुख्य रूप से अनिल ठाकुर, अनुराग उप्रेती, सचिन, विकास गंगवार, उमेश कौशिक, राकेश तनेजा, अंकित कालरा थे।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.