Noida: आम्रपाली प्रिन्सली एस्टेट में सेनेटाइजेशन टीम पहुंची, गार्ड से बोली महिलाएं- भैया रास्ता छोड़िए भगवान आए हैं

Noida: आम्रपाली प्रिन्सली एस्टेट में सेनेटाइजेशन टीम पहुंची, गार्ड से बोली महिलाएं- भैया रास्ता छोड़िए भगवान आए हैं

Tricity Today | आम्रपाली प्रिंसली एस्टेट के निवासियों ने पुलिस पर बरसाए फूल

नोएडा के सेक्टर-76 में आम्रपाली प्रिन्सली एस्टेट हाउसिंग सोसायटी में रविवार की दोपहर विकास प्राधिकरण की सेनेटाइजेशन टीम पहुंची। सोसायटी के निवासियों ने तालियां और सीटियां बजाकर कर्मचारियों का स्वागत किया। महिलाओं ने टीम पर फूल बरसाए। लोगों ने हाथ जोड़कर रास्ता दिया। विकास प्राधिकरण ने विस्तृत कार्यक्रम जारी करके शहर के हर सेक्टर और हाउसिंग सोसायटी को सेनेटाइज करने का अभियान छेड़ रखा है।

नोएडा के सेक्टर-76 में अम्रपाली प्रिंसली स्टेट हाउसिंग सोसायटी है। हाउसिंग सोसाइटी में बड़ी संख्या में परिवार रह रहे हैं। लॉकडाउन के चलते सोसाइटी के लोग अपने-अपने घरों में हैं। विकास प्राधिकरण के सैनिटाइजेशन ड्राइव के लिए रविवार की दोपहर सफाई कर्मचारियों, स्वास्थ्य कर्मियों और अधिकारियों की टीम इस हाउसिंग सोसाइटी में पहुंची। टीम वाटर टैंकर और स्प्रे मशीन लेकर गई थी।

सोसाइटी में लोगों को जब यह जानकारी मिली तो महिलाएं, बच्चे और पुरुष अपने-अपने फ्लैट की बालकोनी और खिड़कियों पर आ गए। निवासियों ने तालियां, सीटियां और थालियां बजाकर इस टीम का स्वागत किया। महिलाओं ने टीम के सदस्यों पर फूल बरसाए। इस दौरान महिलाओं ने सोसायटी के सुरक्षाकर्मियों से कहा, "भैया रास्ता छोड़िए, भगवान आए हैं।"

यह नजारा देखकर टीम में शामिल कर्मचारी और अधिकारी भी अभिभूत हो गए। इन लोगों ने सोसाइटी के निवासियों के सामने हाथ जोड़कर अभिवादन स्वीकार किया। करीब 3 घंटों तक इस टीम ने हाउसिंग सोसाइटी में सैनिटाइजेशन ड्राइव चलाई। जिसमें सभी सार्वजनिक स्थानों, टावरों, सीढ़ियों, पार्क, क्लब हाउस, गार्ड रूम, मुख्य दरवाजों, दीवारों और सार्वजनिक स्थानों को धोया गया है। आपको बता दें कि शहर में यह अभियान लगातार जारी है। विकास प्राधिकरण ने 14 अप्रैल तक शहर के सभी सेक्टरों, सोसायटी, बाजार, मॉल्स, बस अड्डों, स्टैंड्स, सड़कों और पार्कों को सेनेटाइज करने का लक्ष्य रखा है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.