नोएडा सेक्टर-34 के निवासियों और पुलिस की बैठक हुई, इन सुरक्षा मुद्दों पर बनी सहमति

नोएडा सेक्टर-34 के निवासियों और पुलिस की बैठक हुई, इन सुरक्षा मुद्दों पर बनी सहमति

नोएडा सेक्टर-34 के निवासियों और पुलिस की बैठक हुई, इन सुरक्षा मुद्दों पर बनी सहमति

Tricity Today | नोएडा सेक्टर-34 के निवासियों और पुलिस की बैठक हुई

आरडब्ल्यूए फेडरेशन और एसीपी रजनीश वर्मा की बैठक हुई gangaएसीपी को बताया- सेक्टर में चोर और लुटेरों से परेशानी बढ़ रही है gangaपुलिस की गश्त कम है और मुख्य मार्गो पर बैरियर नहीं लगे हैं gangaरेहड़ी और पटरी वाले वेंडर जोन के बाहर इलाकों में खड़े हो रहे हैं gangaएसीपी ने निवासियों को हालात सुधारने का आश्वासन दिया है

नोएडा के सेक्टर-34 सामुदायिक केंद्र में मंगलवार को सेक्टर की सुरक्षा को लेकर फेडरेशन आरडब्ल्यूए सेक्टर-34 ने सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा के साथ बैठक की। इस बैठक में अध्यक्ष केके जैन ने सेक्टर-34 में आये दिन होने वाली चैन स्नैचिंग और चोरी की घटनाओं के मद्देनजर पुलिस चौकी में स्टाफ बढ़ाने और गश्त बढ़ाने की मांग की। 

महासचिव धर्मेन्द्र शर्मा ने सेक्टर-34 में कोविड-19 से जुड़े जिला और पुलिस की ओर से जारी नियमों का पालन सुनिश्चित करवाने की मांग की। सेक्टर के मुख्य प्रवेश मार्गों पर बैरियर लगाए जाने का अनुरोध किया। सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने अरावली चौकी में पुलिस कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने, सेक्टर-34 के सभी मार्गों पर बैरियर लगाने, वेण्डर जोन के अतिरिक्त रेहड़ी-पटरी को नियंत्रित करने, कोविड-19 से जुड़े नियमों का पालन सुनिश्चित करवाने, पुलिस गश्त बढ़ाने और सभी अपार्टमेंट गेटों पर पीसीआर की इंट्री करवाने का आश्वासन दिया है। 

सहायक पुलिस आयुक्त ने आरडब्ल्यूए सदस्यों को उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से चलाये जा रहे वरिष्ठ नागरिकों के लिए सवेरा कार्यक्रम और यूपी कोप एप्लीकेशन के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस दौरान थाना सेक्टर-24 के प्रभारी रामेश्वर कुमार, अरावली चौकी के इंचार्ज ओम प्रकाश सिंह, फेडरेशन आरडब्ल्यूए के कोषाध्यक्ष देवेंद्र कुमार, सुधीर चौधरी, दिनेश भाटी, केसी रावत, एसके सिंघल, एसपी चमोली, राजेश कुमार राय, अतुल सरीन, एमपी शर्मा, देवेन्द्र डिमरी, प्रतिम भौमिक उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.