डोनल्ड ट्रम्प का दूसरा कोरोना वायरस टेस्ट का परिणाम भी नेगेटिव आया

Updated Apr 03, 2020 10:03:35 IST | Tricity Reporter

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प का दूसरा कोरोना वायरस टेस्ट भी नेगेटिव आया है। यह जानकारी खुद डोनल्ड ट्रम्प ने सार्वजनिक...

Photo Credit:  Tricity Today
Donald Trump

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प का दूसरा कोरोना वायरस टेस्ट भी नेगेटिव आया है। यह जानकारी खुद डोनल्ड ट्रम्प ने सार्वजनिक की है। व्हाइट हाउस प्रशासन ने बताया कि ने एक नई रैपिड विधि का उपयोग करते हुए राष्ट्रपति का यह दूसरा परीक्षण था। जिसके परिणाम सामने आने में एक मिनट और पूरी प्रक्रिया होने में मुश्किल से 15 मिनट लगे। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने गुरुवार को घोषणा की कि उन्होंने व्हाइट हाउस में अपना दूसरा कोरोनोवायरस परीक्षण किया है। इसका असर नकारात्मक पाया गया।

डोनल्ड ट्रम्प ने कहा, "मैंने आज सुबह ही इसे लिया था," उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि COVID-19 के लिए किए गए परीक्षण के परिणाम नकारात्मक आए हैं। यह ट्रम्प का दूसरा परीक्षण था। इस बार उन्होंने एक नई तीव्र विधि का इस्तेमाल किया, जिसमें उन्होंने कहा कि पूरा करने में एक मिनट और परिणाम हासिल करने में मुश्किल से 15 मिनट लगे। ट्रम्प ने कहा, “मैंने यह देखने के लिए उत्सुकता से काम लिया कि यह कितनी जल्दी काम करता है। यह बहुत आसान है। मैंने टेस्ट की दोनों प्रक्रिया में भाग लिया है। दूसरा बहुत अधिक सुखद है।"

Donald Trump, Coronavirus test, Coronavirus America, COVID-19, White House, Washington DC, American President