Greater Noida: लॉकडाउन में दो पक्षों में जमकर मारपीट, कई के सिर फूटे, पुलिस ने

Greater Noida: लॉकडाउन में दो पक्षों में जमकर मारपीट, कई के सिर फूटे, पुलिस ने

Greater Noida: लॉकडाउन में दो पक्षों में जमकर मारपीट, कई के सिर फूटे, पुलिस ने

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा की जारचा कोतवाली क्षेत्र के कलौंदा गांव में मंगलवार की रात दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद बढ़कर मारपीट तक पहुंच गया। जिसके बाद दोनों पक्षों में पथराव होने लगा। इसी बीच किसी ने इस मारपीट की सूचना पुलिस को दे दी। गांव में इस फसाद से अफरातफरी मच गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत करने की कोशिश की। लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हुए। जिसके बाद पुलिस ने 18 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। मौके से 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सभी 18 लोगों के खिलाफ शांति व्यवस्था बिगाडने, बलवा करने, लॉकडाउन का उल्लंघन करने और मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में कार्रवाई की है। 

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार रात डायल 112 पर सूचना मिली थी कि जारचा कोतवाली क्षेत्र के कलौदा गांव में दो पक्षों के बीच झगड़ा और पथराव हो रहा है। सूचना पर जारचा कोतवाली से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। लोगों से शांति व्यवस्था बनाये रखने और लॉकडाउन का पालन करने की अपील की गई। लेकिन लोग शांत नहीं हुए। इस पथराव और मारपीट में मुस्कान नाम की एक युवती समेत कई लोग घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बताया जा रहा है कि पथराव व मारपीट में कुछ अन्य लोग भी घायल हो गए है। डीसीपी ने बताया कि स्थिति बिगड़ने पर पुलिस ने मौके से 11 लोगों रज्जन, आरिफ, लुकमान, अशरफ, मोहम्मद नाजिम, मुकीम, हकीकत, मुस्तकीम, जफरु, शराफत और फिदा को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में 18 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.