ग्रेटर नोएडा में बारिश ने प्राधिकरण की खोली पोल, सड़कें बनी तालाब

ग्रेटर नोएडा में बारिश ने प्राधिकरण की खोली पोल, सड़कें बनी तालाब

ग्रेटर नोएडा में बारिश ने प्राधिकरण की खोली पोल, सड़कें बनी तालाब

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा में हल्दौनी मोड़ के पास सड़क पर जलभराव के कारण बुरा हाल है।

शहर के कई सेक्टरों में सड़कों पर लबालब पानी भर गया है, लोगों की हालत खराबgangaहल्दोनी मोड़ के पास एक किमी सड़क पर 3 फुट पानी है, आवागमन बाधितgangaप्राधिकरण में मानसून से पहले नाले और सीवर साफ करने का दावा किया थाgangaबुधवार दोपहर हुई झमाझम बारिश के बाद शहर में सब अस्त-व्यस्त हो गया

बुधवार को हुई बारिश ने ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण की तमाम तैयारियों की पोल खोल दी है। सेक्टरों में सड़कों पर डेढ़ से दो फीट तक पानी जमा हो गया है। सबसे बुरा हाल सेक्टर बीटा-1 सेक्टर का है। गांव हल्दौनी में एक किलोमीटर तक सड़क पर तीन फुट पानी भर गया है। कई घंटे बाद सड़कों से पानी निकल पाया है। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली है।

ग्रेटर नोएडा के इन सेक्टरों का सबसे बुरा हाल

शहर में बुधवार की दोपहर तेज बारिश हुई। सुबह से बादल छाए थे, लेकिन बारिश दोपहर बाद हुई। इससे गर्मी से राहत जरूर मिल गई लेकिन शहर के पुराने सेक्टरों में जलभराव हो गया है। सेक्टर बीटा-1 में तो कई घरों तक में पानी पहुंच गया है। सेक्टर की नालियां और सीवर बन्द पड़े हुए हैं। बुधवार को बारिश रुकने के बाद प्राधिकरण के कर्मचारी इन नालियों को खोलने में जुटे रहे। शहर के सेक्टर डेल्टा-2, सेक्टर अल्फा-1, सेक्टर बीटा-1, अल्फा कमर्शियल बेल्ट और सेक्टर अल्फा-2 समेत तमाम सेक्टरों में पानी भर गया है।

हल्दोनी में तो मुख्य सड़क बन गई नदी

नोएडा-ग्रेटर नोएडा सीमा पर बसे गांव हल्द्वौनी में करीब 1 किलोमीटर तक सड़क पर पानी भरा हुआ है। सड़क पर आ जा रहे लोग पानी के बीच से ही होकर गुजर रहे हैं। यहां करीब 3 फुट पानी भरा हुआ है। हल्दोनी में पानी की वजह से वाहन चालकों को भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। यहां देर शाम तक सड़क पर पानी भरा हुआ है।

 

नोएडा एक्सप्रेस वे के अंडरपास बने स्वीमिंग पूल

बारिश से ग्रेटर नोएडा-नोएडा एक्सप्रेस वे के अंडरपास में भारी पानी भर गया है। नॉलेज पार्क वाले अंडरपास में पानी भरने से वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा। अंडरपास से बाइक सवार और पैदल आवागमन नहीं कर पा रहे हैं। कई घंटों तक वाहन चालक परेशान रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.