Greater Noida West: लूट में नाकामयाब बदमाशों ने गोली चलाई, युवक को लगी

Greater Noida West: लूट में नाकामयाब बदमाशों ने गोली चलाई, युवक को लगी

Greater Noida West: लूट में नाकामयाब बदमाशों ने गोली चलाई, युवक को लगी

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

बाइक सवार दो युवकों से लुटेरों ने 5 जून को लूटपाट की कोशिश कीgangaलूट की वारदात में नाकाम रहने पर फायरिंग की, एक युवक घायल हुआgangaपुलिस का कहना है वारदात संदिग्ध नजर है, जल्द ही खुलासा होगा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। लुटेरों ने बाइक सवार दो युवकों से लूटपाट की कोशिश की। जब बदमाश कामयाब रहे तो फायरिंग कर दी। गोली एक युवक को लगी। हालांकि वह मामूली रूप से घायल हुआ है। पुलिस से मामले की शिकायत की गई है। पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। छानबीन की जा रही है जल्दी हकीकत का पता चल जाएगा।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सिटी लाइट हाउसिंग सोसाइटी के पास बाइक पर जा रहे दो युवकों से लूटपाट की कोशिश की गई। दोनों युवकों ने लूट का विरोध किया। लुटेरों ने युवकों पर फायरिंग कर दी। इससे एक युवक जख्मी हो गया है। लुटेरों ने युवकों के पास मौजूद 80 हजार रुपये लूटने की कोशिश की गई। यह घटना पांच जून की है। जांच के बाद पुलिस का कहना है, यह वारदात संदिग्ध है। गोली कमर को छूकर निकली है। युवक का दोस्त मौके से चला गया था। जब पुलिस वहां पहुंची तो केवल एक युवक मिला था। उस युवक से भी पूछताछ की जाएगी। पुलिस को कुछ और सूचनाएं मिली हैं, उन पर भी सत्यापन किया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि दिल्ली फेज-3 के रहने वाले आदित्य बंसल अपने साथी शाहबेज के साथ बाइक पर सवार होकर पांच जून को सिटी लाइट सोसाइटी के पास से गुजर रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश उनके वास पहुंचे। उनसे 80 हजार रुपये और मोबाइल लूटने की कोशिश की। विरोध करने पर बदमाशों ने आदित्य बंसल पर गोली चला दी। आवाज सुनकर मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। भीड़ देखकर बदमाश नाकाम होकर भाग गए। घायल युवक को यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिर परिजन उसे इलाज के लिए दिल्ली ले गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास के लोगों से पूछताछ की। इसके अलावा पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज भी देखी है। जिसके बाद पुलिस घटना को संदिग्ध बता रही है।

डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने बताया कि युवक को गोली छूकर निकली है। युवक का दोस्त भी पता नहीं क्यों चला गया था। जबकि, साथी को गोली थी। पुलिस ने मामले की काफी गहन जांच की है। अब तक की जांच में घटना संदिग्ध नजर आ रही है। युवक के दोस्त से पूछताछ की जाएगी। जल्दी वास्तविकता सामने आ जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.