ग्रेनो वेस्ट में गन प्वाइंट पर बदमाशों ने फिर युवक से की लूटपाट

ग्रेनो वेस्ट में गन प्वाइंट पर बदमाशों ने फिर युवक से की लूटपाट

ग्रेनो वेस्ट में गन प्वाइंट पर बदमाशों ने फिर युवक से की लूटपाट

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

जलपुरा गांव से हिंडन वाले रास्ते पर देर रात हुई घटना, बदमाश 10 हजार रुपये और मोबाइल लूटकर भागेgangaपीड़ित युवक ने बिसरख थाने में बदमाशों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, पुलिस तलाश करने में जुट गई है

बिसरख थाना क्षेत्र में पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने एक युवक को गन प्वांइट पर लेकर 10 हजार रुपये और मोबाइल फोन लूट लिया। विरोध करने पर उसे गोली मारने की धमकी दी और फरार हो गए। पीड़ित ने बदमाशों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

लोटस विला में रहने वाले योगेश बुधवार रात अपने घर की ओर वापस आ रहे थे। बताया गया है कि जब वह जलपुरा से हिंडन वाले रास्ते पर पहुंचे तो पहले से घात लगाकर बैठे कुछ बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया। इससे पहले कि योगेश कुछ समझ पाते, तब तक बदमाशों ने गन प्वाइंट पर उन्हें ले लिया।

इसी दौरान बदमाशों ने उनके पास मौजूद 10 हजार रुपये और मोबाइल फोन लूट लिया। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी। जिस कारण पीड़ित ने शोर नहीं मचाया। लूटपाट के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। बदमाशों के जाने पर पीड़ित ने किसी प्रकार राहगीरों की मदद से सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं लग सका। पीड़ित ने बिसरख थाने में लूटपाट की शिकायत दर्ज कराई है। बिसरख थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.