ग्रेटर नोएडा के बड़े कारोबारी के घर डकैती, 45 मिनट घर में रहे डकैत

Updated Feb 14, 2020 22:17:08 IST | Tricity Today Reporter

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। ग्रेटर नोएडा में एक कारोबारी के परिवार को बदमाशों ने निशाना बनाया और डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। रात करीब 7:45 बजे 5-6 डकैत कारोबारी के घर में घुस गए और पूरे परिवार को बंधक बना लिया। कारोबारी के घर से लाखों रुपए की नगदी, जेवरात और अन्य कीमती सामान लेकर डकैत फरार हो गए हैं। परिवार ने पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन...

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। ग्रेटर नोएडा में एक कारोबारी के परिवार को बदमाशों ने निशाना बनाया और डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। रात करीब 7:45 बजे 5-6 डकैत कारोबारी के घर में घुस गए और पूरे परिवार को बंधक बना लिया। कारोबारी के घर से लाखों रुपए की नगदी, जेवरात और अन्य कीमती सामान लेकर डकैत फरार हो गए हैं। परिवार ने पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है।

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर डेल्टा टू में एल ब्लॉक के निवासी भुवनेश कुमार सूरजपुर कस्बे में कारोबारी हैं। भुवनेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब 7:45 बजे पांच-छह हथियारबंद डकैत उनके घर में घुस आए और पूरे परिवार को बंधक बना लिया। डकैतों ने कारोबारी के बच्चों को गन पॉइंट पर रखा और घर में रखा रखे आभूषण और नकदी अलमारियों से निकलवाई।

पूरे घर को साफ करने के बाद डकैत इत्मीनान से फरार हो गए। करीब 8:30 बजे कारोबारी के परिवार ने पुलिस को कॉल किया। जिसके बाद पुलिस उनके घर पहुंची है और छानबीन कर रही है। इस वारदात से कारीबरी का पूरा परिवार बुरी तरह दहशतजदा है। सेक्टर के लोगों को वारदात की जानकारी मिली तो भुवनेश कुमार के घर के बाहर बड़ी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई है। 

गौरतलब है कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में पिछले एक सप्ताह के दौरान लूट, डकैती और हत्या जैसी जघन्य वारदात एक के बाद एक हो रही हैं। मंगलवार की रात सेक्टर म्यू टू में एक कैब ड्राइवर को की गोली मारकर हत्या कर दी गई और लुटेरे उसकी कार लूटकर फरार हो गए थे। गुरुवार की सुबह मोमनाथल गांव के पास एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गुरुवार की दोपहर नोएडा के सेक्टर 12 में तीन लुटेरों ने ज्वेलर्स की शॉप पर धावा बोला। ज्वेलर नरेश पवार को गोली मार दी और लूटपाट को दिनदहाड़े भरे बाजार अंजाम देकर फरार हो गए। लगातार हो रही वारदातों से शहर के लोगों में भय व्याप्त है।