ग्रेनो वेस्ट में फिर बड़ी वारदात, कैब चालक को बंधक बनाकर लूटा

ग्रेनो वेस्ट में फिर बड़ी वारदात, कैब चालक को बंधक बनाकर लूटा

ग्रेनो वेस्ट में फिर बड़ी वारदात, कैब चालक को बंधक बनाकर लूटा

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेनो वेस्ट में बुधवार की रात चार बदमाशों ने कैब चालक को बंधक बनाकर लूटपाट की। दिल्ली के आन्नद विहार से बदमाशों ने ग्रेनो वेस्ट के लिए कैब बुक की थी। बदमाश चालक से लूटपाट कर उसे ग्रेनो वेस्ट में फेंककर फरार हो गए। कैब चालक की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश कार छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने कार बरामद कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। इसके अलावा बीटा दो कोतवाली क्षेत्र में भी बदमाशों ने कैब बुक करके लूटपाट की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
 
दिल्ली के संगम विहार निवासी आकाश राणा ओला कंपनी की कैब चलाते हैं। आकाश राणा ने बताया कि बुधवार की रात करीब 10:30 बजे वह आनंद विहार के बस स्टॉप पर बुकिंग के इंतजार में खड़े हुए थे। इस बीच उन्हें एक बुकिंग मिली। लेकिन सवारी के पहुंचने से पहले ही वह कैंसिल हो गई। इस बीच चार युवक उनके पास पहुंचे। युवकों ने 500 रुपए में ग्रेनो वेस्ट के लिए कैब बुक की। जब वह ग्रेनो वेस्ट पहुंचे तो कैब में सवार बदमाशों ने आकाश को बंधक बना लिया। मारपीट करते हुए मोबाइल और पर्स लूट लिया। जिसके बाद बदमाश चालक को नोवा ग्रीन सोसायटी के समीप अंधेरे में छोड़कर कैब लेकर फरार हो गए।
 
बिसरख कोतवाली के एसएचओ मुनीष चौहान का कहना है कि कार कुछ ही देर बाद घटना स्थल के समीप खड़ी मिली है। पुलिस ने कार बरामद कर ली है। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लगा रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.