नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आरडब्ल्यूए-एओए कर सकती हैं दूध की आपूर्ति, जानिए कैसे

Updated Mar 27, 2020 18:36:06 IST | Tricity Reporter

ग्रेटर नोएडा में सेक्टरों की रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन और हाउसिंग सोसायटीज दूध की आपूर्ति कर सकती हैं। इसके लिए विकास प्राधिकरण ने दुग्ध उत्पादक कम्पनी परम् से समझौता किया है। ग्रेटर नोएडा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण ने यह जानकारी दी है। सीईओ ने बताया कि कम्पनी सीधे आरडब्ल्यूए और एओए को दूध दे...

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा में सेक्टरों की रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन और हाउसिंग सोसायटीज दूध की आपूर्ति कर सकती हैं। इसके लिए विकास प्राधिकरण ने दुग्ध उत्पादक कम्पनी परम् से समझौता किया है। ग्रेटर नोएडा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण ने यह जानकारी दी है। सीईओ ने बताया कि कम्पनी सीधे आरडब्ल्यूए और एओए को दूध दे देगी। आरडब्ल्यूए और एओए अपने निवासियों के घरों तक दूध पहुंचा सकती हैं।

परम् दूध के महाप्रबन्धक (सेल्स) बलबीर सिंह ने बताया कि हमने ग्रेटर नोएडा में सोसायटी और सेक्टरों की आरडब्ल्यूए और एओए के जरिए दूध और दुग्ध उत्पादों की आपूर्ति के संबंध में चर्चा की है। इसकी योजना तैयार है।

हम पहले से ही इन क्षेत्रों की तलाश कर रहे हैं, अब हम अपने वितरकों और खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से आपूर्ति कर रहे हैं। लेकिन अब चर्चा के रूप में हम अपने अध्यक्ष के माध्यम से सीधे आरडब्ल्यूए और एओए को आपूर्ति कर सकते हैं।

जीएम ने बताया कि आपूर्ति समय सुबह पांच और छह बजे बीच होगा। एक जगह पर जैसे आरडब्ल्यूए के गेट पर दूध की आपूर्ति दी जाएगी। नकद में हाथोंहाथ भुगतान करना होगा। एक दिन पहले आपूर्ति की मात्रा का आदेश देना होगा। यह दोपहर 12 बजे से पहले होना चाहिए। उत्पादों के वितरण के बाद कोई प्रतिस्थापन नहीं किया जाएगा। अन्य परिवर्तन या मुद्दों पर फोन पर चर्चा की जा सकती है।

बलबीर सिंह ने कहा, अधिक से अधिक नोएडा या ग्रेटर नोएडा के आरडब्ल्यूए और एओए का कोई भी अध्यक्ष मेरे मोबाइल नंबर (85888 92051) पर मुझे कॉल कर सकता है। यदि आप हमें अवसर देते हैं तो इस वक्त में लोगों की मदद करके खुशी होगी। उत्पादों के लिए प्रिंट दरों के आधार पर भुगतान करना होगा।

Greater Noida Authority, PARAM, Milk Supply, Grater Noida, Noida Authority, Yamuna City, CEO Noida