ज्योतिरादित्य सिंधिया से सलौनी ने पूछा, क्या बागबान फ़िल्म नहीं देखी, जानिए पूरा मामला

Updated Mar 13, 2020 17:37:52 IST | Tricity Today Reporter

ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। उनके इस्तीफे के बाद से ही मध्य प्रदेश में सियासी घमासान जारी है। हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर सोशल मीडिया सेंसेशन नजमा आपी यानी सलोनी गौर ने एक वीडियो साझा किया है, जिसे बॉलीवुड प्रोड्यूसर संजय गुप्ता ने भी शेयर किया है। अपने वीडियो में नजमा आपी ने सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि माना कि कांग्रेस के दिन खराब...

Photo Credit:  Tricity Today
NAZMA AAPI (Saloni Gaur)

ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। उनके इस्तीफे के बाद से ही मध्य प्रदेश में सियासी घमासान जारी है। हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर सोशल मीडिया सेंसेशन नजमा आपी यानी सलोनी गौर ने एक वीडियो साझा किया है, जिसे बॉलीवुड प्रोड्यूसर संजय गुप्ता ने भी शेयर किया है। अपने वीडियो में नजमा आपी ने सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि माना कि कांग्रेस के दिन खराब चल रहे हैं, लेकिन ऐसे बुरे वक्त में कोई छोड़कर जाता है क्या? 

सलोनी गौर यानी नजमा आपी के इस वीडियो पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर संजय गुप्ता ने भी कमेंट किया। उन्होंने नजमा आपी का यह अंदाज देख कहा, "ये नहीं रुकने वाली..." वहीं, नजमा आपी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने पर कहा, "भाईयों सिंधिया ने बीजेपी ज्वाइन कर ली और शॉल उढ़ाकर उनका स्वागत हुआ। मतलब अब तो शॉल वाली सर्दी रही भी नहीं। 

लोग दिखा रहे हैं कि सिंधिया ने मिलाया बीजेपी से हाथ। अरे क्यों झूठ बोल रहे हो, कोरोना वायरस चल रहा है, कोई हाथ नहीं मिला रहा। वैसे सिंधिया ने अच्छा नहीं किया, मतलब कांग्रेस के दिन खराब चल रहे हैं, लेकिन ऐसे बुरे वक्त में कोई छोड़कर जाता है। बागबान नहीं देखी क्या?"

नजमा आपी यानी सलोनी गौर ने अपने वीडियो में आगे कहा, "लोग कह रहे हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया गुस्से में छोड़कर चले गए। भैया कोई नहीं सुनता उनकी बात, लेकिन जहां थे वहीं हैं अभी भी। वैसे मैं भी सोच रही हूं कि MLA ही बन जाऊं, क्या सही मस्त जिंदगी होती है उनकी। रोड ट्रिप हो रही हैं, मस्त रिजॉर्ट में रुक जाओ। फ्री की ट्रिप मिल जाती है, पार्टी बदलने के पैसे अलग।

Saloni, Jyotiraditya Scindia,NAZMA AAPI, Saloni Gaur, Congress Party, BJP