संजय कपूर के बेटे ने अपने बर्थडे पर कोरोना वैक्सीन की दुआ मांगी

संजय कपूर के बेटे ने अपने बर्थडे पर कोरोना वैक्सीन की दुआ मांगी

संजय कपूर के बेटे ने अपने बर्थडे पर कोरोना वैक्सीन की दुआ मांगी

Tricity Today | संजय कपूर के बेटे ने अपने बर्थडे पर कोरोना वैक्सीन की दुआ मांगी

आप जानते है कि देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। इस लॉकडाउन में बहुत से स्टार्स के बर्थडे और एनीवर्सरी आई है। जिसके बारे में हम आपकों बताते रहते हैं। लेकिन सभी स्टार्स अपने घरों में ही रहकर अपनी बर्थड और एनीवर्सरी पार्टी कर रहे हैं। इसी दौरान मंगलवार को बाॅलीवुड स्टार संजय कपूर के बेटे का बर्थडे था। जिसको पूरे परिवार ने घर पर ही रहकर बर्थडे सेलिब्रेट किया है।

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर और उनकी पत्नी ने अपने बेटे जहान के बर्थडे को सेलिब्रेट किया। जिसकी फोटो संजय कपूर ने इस्टांग्राम सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस फोटो में  संजय कपूर अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। जिसमें  उनके साथ उनका बेटा जहान भी नजर आ रहे है। पोस्ट की हुई फोटो में जहान अपने पिता संजय कपूर के साथ हंसते हुए नजर आ रहा है। संजय कपूर की पत्नी और उनकी दोनों बेटी पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

संजय कपूर की पत्नी महदीप और बेटी शनाया दोनो फोटो में पोज देती हुई नजर आ रही है। संजय कपूर की पत्नी महदीप ने सोशल मीडिया पर फोटो पोज करते हुए लिखा है कि हैप्पी बर्थडे बेटा...मेरे बेटे की बर्थडे विश पूरी दुनिया के वैक्सीन है। बता दे कि संजीव कपूर का बेटा जहान कपूर अभी फिल्म इंडस्ट्री से दूर है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में जाने तक की कोई बात नहीं की है। उनकी बेटी शनाया कपूर अपने डेब्यू प्रोजेक्ट के विषय पर चर्चा में रहती हैं।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.