सपना चौधरी समेत मां, भाई और बहन पर 6.5 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला

BIG NEWS : सपना चौधरी समेत मां, भाई और बहन पर 6.5 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला

सपना चौधरी समेत मां, भाई और बहन पर 6.5 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला

Google Image | सपना चौधरी

सपना चौधरी समेत मां, भाई और बहन पर 6.5 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला अपने डांस से लाखों लोगों के दिल में जगह बनाने वाली हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा में धोखाधड़ी और विश्वासघात के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा 5 लोगों ने मिलकर किया है। इन लोगों का आरोप है कि सपना चौधरी ने उनके साथ 6 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की है। इस मामले में पुलिस ने सपना चौधरी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

पीड़ितों की शिकायत के अनुसार, सपना चौधरी ने दिल्ली-एनसीआर में एक प्रोग्राम करने के लिए उनसे 6 करोड़ रुपए लिए थे। लेकिन रुपए लेने के बावजूद वह प्रोग्राम में डांस करने नहीं पहुंची थी। इतना ही नहीं सपना चौधरी ने प्रोग्राम में नहीं आने की कोई जानकारी भी नहीं दी थी। जब सपना चौधरी को फोन किया गया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। जिसकी वजह से पीड़ितों को काफी बड़ा झटका लगा है।

पीड़ितों का कहना है कि अंतिम समय तक प्रोग्राम में सपना चौधरी का इंतजार किया गया था। लेकिन सपना चौधरी रुपये लेने के बावजूद भी नहीं आयी थी। सपना चौधरी ने 6 करोड़ रुपये लेने के बावजूद भी कार्यक्रम में नहीं पहुंची थी। जिसकी वजह से उनकी कंपनी को भारी नुकसान हुआ है। उनकी कंपनी से लोगों का विश्वास टूटा है। 

सपना चौधरी के आलावा उनकी टीम, उनकी मां, बहन और भाई भाभी के खिलाफ भी 50 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि जल्द की सपना चौधरी को पुलिस पूछताछ के लिए बुला सकती है। आपको बता दें कि सपना चौधरी ने कुछ ही महीने बच्चे को जन्म दिया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.