ग्रेटर नोएडा वेस्ट के स्कूल ने बच्चों को ऑनलाइन क्लास से रोका, हंगामा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के स्कूल ने बच्चों को ऑनलाइन क्लास से रोका, हंगामा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के स्कूल ने बच्चों को ऑनलाइन क्लास से रोका, हंगामा

Tricity Today | Greater Noida West

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक स्कूल ने फीस जमा नहीं करने पर कुछ बच्चों को ऑनलाइन क्लास से रोक दिया। जब अभिभावकों को इस बात का पता लगा तो आक्रोश पनप गया। गुरुवार को अभिभावकों ने टि्वटर के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और जिलाधिकारी सुहास एलवाई को सूचना दी है।

अभिभावकों ने बताया कि कोविड-19 के चलते बच्चों को ऑनलाइन शिक्षा घर पर ही मिल रही है। स्कूल अप्रैल, मई और जून की फीस जमा करने का दबाव बना रहे हैं। जबकि अभिभावक इन तीनों महीनों की फीस माफ करने की मांग कर रहे हैं। स्कूल के प्रधानाचार्य से फीस के मुद्दे को लेकर कई बार अभिभावकों ने मिलने का प्रयास किया है। अभिभावकों का आरोप है कि प्रिंसिपल से जब मिलने के लिए जाते हैं तो वह मोबाइल बाहर जमा करने की बात कहते हैं। 

अभिभावकों का कहना है कि अब स्कूल ने फीस जमा नहीं करने वाले कुछ बच्चों को ऑनलाइन क्लास से वंचित कर दिया है। जब अभिभावकों ने इसका विरोध किया तो स्कूल ने बात करने से ही मना कर दिया। गुरुवार को अभिभावकों ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और जनपद गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी से ट्वीटर पर शिकायत की हैं। कहा है कि ऑनलाइन क्लास से बच्चों की पढ़ाई रोकने से उनका भविष्य अंधकार में चला जाएगा। इसलिए इस और तत्काल संज्ञान लें। इस समस्या का हल कराने की मांग की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.