सिंधिया ने छोड़ी कांग्रेस और ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहे सचिन पायलट

सिंधिया ने छोड़ी कांग्रेस और ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहे सचिन पायलट

सिंधिया ने छोड़ी कांग्रेस और ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहे सचिन पायलट

Tricity Today | ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट

मध्य प्रदेश में बड़ा सियासी उलटफेर हुआ है। कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। उनके साथ-साथ उनके खेमे के 22 विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद कांमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई है। मध्य प्रदेश का असर ट्विटर पर भी देखने लगा। अचनाक से राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ट्रेंड होने लगे। ट्विटर यूजर उनके बार में तरह-तरह का कयास लगाने में जुट गए।

ट्विटर पर लोग मध्य प्रदेश के सियासी घटनाक्रम के बाद तरह-तरह के कयास लगाने लगे हैं। इस बात की चर्चा हो रही है कि अगला नंबर सचिन पायलट का हो सकता है। ट्विटर ट्रेंडिंग में सचिन पायलट काफी देर तक पहले नंबर पर रहे। ज्ञात हो कि राजस्थान में सरकार बनने से पहले अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच मनमुटाव की खबर बाहर निकलकर आई थी। एक ट्विटर यूजर ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि अमित शाह हैं तो संभव है। अगला नंबर सचिन पायलट का है।

एक यूजर ने लिखा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट ही ऐसे दो नेता थे, जो कांग्रेस की स्थिति को ठीक कर सकते थे। युवक, कठिन परिश्रम करने वालों नजरअंदाज कर कांग्रेस ने उम्रदराज चेहरा को आगे बढ़ाया। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'कांग्रेस समर्थकों के लिए यह बहुत ही खराब दिन है। एक समय हम सोच रहे थे कि सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस का नेतृत्व करेंगे और हुआ क्या। इसके अलावा भी कुछ बांकी है।'

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.